Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentShahrukh Khan's 'Duplicate' Movie Remake आलिया भट्ट है असली वजह महेश भट्ट...

Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake आलिया भट्ट है असली वजह महेश भट्ट ने किया खुलासा

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake महेश भट्ट एक फिल्म निर्माता हैं जिन्हें 90 के दशक में नाम, सारांश, सड़क, सर, तड़ीपार, डैडी और अधिक जैसी कठोर और किरकिरा फिल्में देने के लिए जाना जाता है। जबकि पिछले दो दशकों में उन्होंने राज़, जिस्म, मर्डर, गैंगस्टर और अधिक जैसी फिल्मों के लिए लेखक और निर्माता (या तो दोनों) के रूप में नाम कमाया, क्या आप जानते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी आलिया की वजह से 1999 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म बनाई थी।

रिलीज से एक साल पहले फिल्म के निर्माण के दौरान, एक समाचार दल ने कलाकारों और चालक दल के साथ बातचीत करने के लिए सेट का दौरा किया। इस बातचीत के दौरान, भट्ट ने शैलियों को बदलने और शाहरुख के साथ इस एक्शन कॉमेडी को बनाने के वास्तविक कारण के बारे में बात की। (Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake)

1997 में डुप्लीकेट के सेट पर लेहरेन क्रू से बात करते हुए, महेश भट्ट ने कहा, “यह एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को दिखाने के लिए उत्सुक हूं,” जिसका अर्थ है कि उनकी पिछली फिल्में बच्चों के लिए बहुत हिंसक या अंधेरे रही होंगी। निर्देशक ने तब निर्दिष्ट किया कि वह आलिया को प्रभावित करने की उम्मीद कर रहे थे, जो उस समय सिर्फ चार साल की थी। उन्होंने कहा, “बच्चे आमतौर पर अपने माता-पिता से प्रभावित नहीं होते हैं। संभावना है कि मैं अपनी चार साल की बच्ची आलिया को डुप्लीकेट से प्रभावित कर सकूं।

डुप्लिकेट के बारे में बात करते हुए, फिल्म में शाहरुख खान ने दोहरी भूमिकाओं में अभिनय किया – नायक बबलू और प्रतिपक्षी मनु, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे के साथ। रिलीज के बाद फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

Shahrukh Khan’s ‘Duplicate’ Movie Remake 

जहां आलिया भट्ट महेश भट्ट के शाहरुख खान के साथ डुप्लीकेट बनाने का कारण हो सकती हैं, वहीं युवा अभिनेत्री ने हाल के दिनों में किंग खान के साथ अभिनय किया है। गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित 2016 के आने वाले युग के नाटक डियर जिंदगी में, शाहरुख ने एक मनोवैज्ञानिक डॉ जहांगीर ‘जुग’ खान की भूमिका निभाई, जो आलिया को उसकी जीवन की समस्याओं में मदद करता है।

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE : Bigg Boss 15 Challengers : विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता में हुई बहस, मुनमुन:”वातावरण आपको प्रभावित करता है”

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE