Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentShahrukh Khan's Fan in Egypt दिल्ली के प्रोफेसर की सहायता की ,...

Shahrukh Khan’s Fan in Egypt दिल्ली के प्रोफेसर की सहायता की , कहा “आप शाहरुख के देश से हैं…”

इंडिया न्यूज़, दिल्ली

Shahrukh Khan’s Fan in Egypt बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की न सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें दुनिया भर में बॉलीवुड के बादशाह के रूप में जाना जाता है। अब एक ट्विटर यूजर ने मिस्र से आए शाहरुख के फैन के बारे में एक घटना का खुलासा किया और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अश्विनी देशपांडे नाम के एक ट्विटर यूजर, जो पेशे से प्रोफेसर हैं, ने एक घटना साझा की और खुलासा किया कि सुपरस्टार को हर कोई क्यों प्यार करता है।

ट्विटर यूजर ने खुलासा किया कि उसे मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को टिकट बुक करने के लिए पैसे ट्रांसफर करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा था। एजेंट, जो शाहरुख खान का प्रशंसक प्रतीत होता है, ने कहा कि वह उस पर भरोसा करता है क्योंकि वह सुपरस्टार के देश से है और उसने बुकिंग की।

Shahrukh Khan’s Fan in Egypt

अश्विनी देशपांडे ने लिखा, ‘मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने की जरूरत है। ट्रांसफर में दिक्कत आ रही थी। उन्होंने कहा: आप @iamsrk देश से हैं। मुझे तुम पर भरोसा है। मैं बुकिंग कर दूंगा, आप मुझे बाद में भुगतान करें। कहीं और के लिए, मैं ऐसा नहीं करूंगा। लेकिन @iamsrk के लिए कुछ भी। & उसने किया! #SRK क्राउन है”।

यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है और दुनिया भर में शाहरुख खान के प्रशंसक अब सुपरस्टार के स्टारडम की तारीफ कर रहे हैं। एक अन्य ट्विटर यूजर ने भी अश्विनी देशपांडे से मिलती-जुलती एक घटना साझा की। यूजर ने अश्विनी को एक घटना को रिप्लाई करते हुए जवाब दिया और लिखा, “मुझे भी ऐसा ही अनुभव हुआ था जब मैंCairo में पिज्जा खरीद रहा था … न केवल उसने मुझे पिज़्ज़ा का बॉक्स दिया और मुझे उस पिज़्ज़ा पर भारी डिस्काउंट भी दिया। ”

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE : Bigg Boss 15 Challengers : विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता में हुई बहस, मुनमुन:”वातावरण आपको प्रभावित करता है”

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE