होम / DIWALI से पहले Shahrukh Khan का नया विज्ञापन, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल!

DIWALI से पहले Shahrukh Khan का नया विज्ञापन, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल!

Prachi • LAST UPDATED : October 24, 2021, 10:50 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahrukh Khan: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए हैं। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे हैं। इसके कारण शाहरुख एवं उनका पूरा परिवार परेशान है।

मगर मुश्किल के इस वक़्त में भी शाहरुख दूसरों के लिए खुशियां फैलाने का काम कर रहे हैं। दरअसल, शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है। ये कैडबरी का विज्ञापन (Cadbury’s Ad) है, जो रिलीज के पश्चात से ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस विज्ञापन की टैग लाइन ‘सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं’ है।

(Shahrukh Khan) नया विज्ञापन ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड

विज्ञापन में शाहरुख लोकल के लिए वोकल होते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान अपने नए विज्ञापन के जरिए ये संदेश दे रहे हैं कि प्रत्येक घर की दीपावली मीठी होनी चाहिए। इसलिए दिवाली की शॉपिंग अपने घर के पास की दुकानों से करें। आप कपड़े, जूते एवं चश्मा आदि अपने घर के समीप वाले दुकान से खरीदें तथा उनकी दिवाली को मीठा बनाएं।

वही विज्ञापन में बताया गया है कि Shahrukh Khan की आवाज को तकनीक की सहायता से प्रत्येक लोकल बिजनेस का नाम लेने के लिए मॉडिफाई किया गया है। इस विज्ञापन का इरादा देश के सबसे बड़े ब्रांड एम्बेसडर Shahrukh Khan को देश के सैंकड़ों छोटे बिजनेस का ब्रांड एम्बेसडर बनाना है। विज्ञापन में शाहरुख खान क्रीम कलर की शेरवानी में जबरदस्त नजर आ रहे हैं। उनका ये नया विज्ञापन ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है तथा लोग उनकी प्रशंसा करने में लगे हैं।

Read More: IND PAK Superhit Match से पहले सलमान खान का वीडियो वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT