Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentDIWALI से पहले Shahrukh Khan का नया विज्ञापन, फैंस ने बांधे तारीफों...

DIWALI से पहले Shahrukh Khan का नया विज्ञापन, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shahrukh Khan: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए हैं। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे हैं। इसके कारण शाहरुख एवं उनका पूरा परिवार परेशान है।

मगर मुश्किल के इस वक़्त में भी शाहरुख दूसरों के लिए खुशियां फैलाने का काम कर रहे हैं। दरअसल, शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है। ये कैडबरी का विज्ञापन (Cadbury’s Ad) है, जो रिलीज के पश्चात से ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस विज्ञापन की टैग लाइन ‘सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं’ है।

(Shahrukh Khan) नया विज्ञापन ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड

विज्ञापन में शाहरुख लोकल के लिए वोकल होते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान अपने नए विज्ञापन के जरिए ये संदेश दे रहे हैं कि प्रत्येक घर की दीपावली मीठी होनी चाहिए। इसलिए दिवाली की शॉपिंग अपने घर के पास की दुकानों से करें। आप कपड़े, जूते एवं चश्मा आदि अपने घर के समीप वाले दुकान से खरीदें तथा उनकी दिवाली को मीठा बनाएं।

वही विज्ञापन में बताया गया है कि Shahrukh Khan की आवाज को तकनीक की सहायता से प्रत्येक लोकल बिजनेस का नाम लेने के लिए मॉडिफाई किया गया है। इस विज्ञापन का इरादा देश के सबसे बड़े ब्रांड एम्बेसडर Shahrukh Khan को देश के सैंकड़ों छोटे बिजनेस का ब्रांड एम्बेसडर बनाना है। विज्ञापन में शाहरुख खान क्रीम कलर की शेरवानी में जबरदस्त नजर आ रहे हैं। उनका ये नया विज्ञापन ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है तथा लोग उनकी प्रशंसा करने में लगे हैं।

Read More: IND PAK Superhit Match से पहले सलमान खान का वीडियो वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE