होम / Shaktimaan Film Teaser Out देसी सुपरहीरो 'शक्तिमान' की कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी

Shaktimaan Film Teaser Out देसी सुपरहीरो 'शक्तिमान' की कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी

Prachi • LAST UPDATED : February 11, 2022, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Shaktimaan Film Teaser Out: 90 के दशक का सुपरहिट टीवी शो शक्तिमान (Shaktimaan) आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। दरअसल यह शो हर उम्र की पंसदीदा शो बन गया था। यह टीवी दुनिया में पहले सुपरहीरो पर बेस्ड सीरियल था। अब ताजा जानकारी के अनुसार अब टीवी के पहले सुपरहीरो को अब आप बड़े पर्दे पर देख सकते है। जी हां, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स इसपर फिल्म बनाने जा रही है।

एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने इसका टीजर भी जारी कर दिया है। बता दें कि शक्तिमान शो में शक्तिमान का रोल मुकेश खन्ना ने निभाया था। वहीं एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। फिल्म का टीजर जारी करते हुए एक्टर ने कहा- मैं लेट हो गया हूं आपको बताने में, क्योंकि ये खबर वायरल हो चुकी है कि हम शक्तिमान फिल्म बना रहे हैं। फिर भी मेरा ये फर्ज बनता है कि आपसे कहूं कि जो मैंने वादा किया था वो आज पूरा कर दिया है। शक्तिमान फिल्म अनाउंस हो चुकी है।

टीजर में आपको गंगाधर के चश्मे की भी झलक दिखेंगी

वहीं इस टीजर में शक्तिमान की कुछ झलकियां दिख रही है। शक्तिमान वो गोल्डन सुरक्षा कवच देखकर आप अपने बचपन में लौट जाएंगे। इसमें आपको गंगाधर के चश्मे की भी झलक दिखेंगी। एक बड़ा उल्कापिंड धरती की तरफ बढ़ता दिख रहा है। बड़ी बड़ी बिल्डिंग्स, काले बादल नजर आ रहे है। इसका बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी जबरदस्त है। टीजर देखकर फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। वहीं इस टीजर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वॉव, फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा।

एक अन्य यूजर ने लिखा, आप ही सबसे पहले सुपरहीरो हो। एक अन्य यूजर ने लिखा, अनाउंसमेंट वीडियो देखते हुए आंखों में खुशी के आंसू थे। एक और यूजर ने लिखा, कब मूवी आ रही है। कई यूजर्स ने इसपर दिल वाला इमोजी बनाया। वहीं, सोनी ने अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, ‘कई सुपरहीरोज की भारत और पूरी दुनिया में सफलता के बाद, अब वक्त है हमारे देसी सुपरहीरो का।’ बता दें कि शो शक्तिमान में मुकेश खन्ना ने पंडित विद्याधर मायाधर ओमकारनाथ शास्त्री जी का रोल प्ले किया था। इसमें सुरेंद्र पाल ने तमराज किलविश ने निभाया था. शो दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था।

Read More: Marvel Studios New Movie Doctor Strange in the Multiverse of Madness इस बार मूवी में शामिल होंगे फॉक्स कैरेक्टर्स

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs GT : ऋषभ पंत ने खेली तुफानी पारी, गुजरात टाइटंस का सामने रखा 225 रन का लक्ष्य-Indianews
Exercise करते वक्त आपको भी होता है सिरदर्द, यहां जानिए इससे वजह और बचाव के तरीके-Indianews
Summer Face Pack: गर्मी में त्वचा को ठंडक और हाइड्रेट रखने के लिए इन फेस पैक्स का करें इस्तेमाल -Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या पीएम मोदी का मंगलसूत्र वाला बयान गेमचेंजर साबित होगा? जानें जनता की राय-Indianews
Ravi Water Treaty: आखिरकार पाकिस्तान ने माना सच, इस चीज पर माना भारत का हक-Indianew
सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews
UP Board: कक्षा 10 का रिजल्ट देख छात्र का बिगड़ा हालत आईसीयू में कराया गया भर्ती , उम्मीद से ज्यादा आए थे नंबर
ADVERTISEMENT