होम / Shanaya Kapoor ने शेयर की Hot Pic, जाने क्या लिखा अपने फैंस के लिए

Shanaya Kapoor ने शेयर की Hot Pic, जाने क्या लिखा अपने फैंस के लिए

Sachin • LAST UPDATED : April 26, 2022, 9:48 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Shanaya Kapoor Shared Hot Pic: शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खैर, अपनी शुरुआत करने से पहले ही, शनाया ने अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की है। संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया की ले बाल देस डेब्यूटेंट्स की उपस्थिति ने सुर्खियां बटोरीं। तब से, वह सोशल मीडिया पर पसंदीदा स्टार किड्स में से एक बन गई है।

Shanaya Kapoor Shared Hot Pic Shanaya Kapoor Shared Hot Pic Shanaya Kapoor Shared Hot Pic

सोमवार को, अभिनेत्री ने प्रशंसकों के साथ एक पोस्ट साझा की और उन्हें दिखाया कि वह आमतौर पर अपने फोटोशूट के बाद क्या करती हैं। कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, शनाया ने खुलासा किया कि उनके शूट के बाद मिनी शूट होते हैं। तीनों तस्वीरों में एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और डेनिम पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों को छोड़ते हुए शनाया ने लिखा, “हां… शूट के बाद हम एक और मिनी शूट करते हैं” कई इमोटिकॉन्स के साथ। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, शनाया कपूर की मां महीप ने दिल के इमोटिकॉन्स गिराए। बॉलीवुड वाइव्स के फैबुलस लाइव्स पर महीप कपूर की सह-कलाकार भावना पांडे ने भी उनके पोस्ट पर प्यार बरसाया। कई प्रशंसकों ने पोस्ट पर दिल और आग के इमोटिकॉन्स भी छोड़े।

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : Akhil Akkineni ने शेयर की Muscular Body की तस्वीर, अपनी नई स्पाई थ्रिलर एजेंट फिल्म के लिए कर रहे है तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें