होम / Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story ऐसी हो सकती है कहानी

Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story ऐसी हो सकती है कहानी

Amit Gupta • LAST UPDATED : October 5, 2021, 9:49 am IST

Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story: जानेमाने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद से शहनाज गिल काफी परेशान चल रही थी। अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म हौंसला रख की शूटिंग के लिए हामी भर दी है।

Siddharth Shukla Dog Missing Him अकेला महसूस करता है सिद्धार्थ का डॉगी

Shehnaaz Gill New Punjabi Film Honsla Rakh

क्या है हौंसला रख की कहानी Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story

हो सकता है यह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से रिलेटेड हो। इसमें भी शहनाज गिल और सिद्धार्थ की मुलाकात दिखाई जाए। हो सकता है कि इसमें यह भी देखने को मिले कि कैसे दोनों की मुलाकात एक रियलिटी शो के दौरान होती है। दोनों में तकरार होती है और धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो जाती है।

Bigg Boss 15 Karan Kundrra जानिए अनुषा के साथ ब्रेकअप क्यों हुआ

पंजाबी तड़का है Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story

इसमें पंजाबी तड़का है तो फिल्म की कहानी में ट्वीट्स तो बनता है। पंजाबी फिल्मों में अगर तड़का न हो तो मजा ही नहीं आता है। गीत तड़के वाले होंगे और इसमें दिलजीत दोसांझ के साथ वे अभिनय करती दिखेंगी। आपको बता दें कि हो सकता है कि इसमें पुराने दिनों की मुलाकातों का भी ज्रिक हो। हालांकि इस बारे में हमें कुछ पता नहीं है और यह पोस्ट सिर्फ अनुमान के आधार पर लिखी गई है।

Star Plus Upcoming Show Vidrohi शरद मल्होत्रा से जानिए इसकी खासियतें

Sanak Trailer Out Vidyut Jammwal, Neha Dhupia का दिखेगा जलवा

Kareena Kapoor Khan Shares Jehangirs Cute pic

शहनाज अपनी फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग करेंगी Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story

फिल्म के निर्माता पिछले कुछ समय से शहनाज गिल के प्रमोशनल गाने की शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं। शहनाज गिल अपने प्रिय मित्र सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक मृत्यु के कारण खोने का शोक मना रही थी। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद से शहनाज गिल को सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल काम फिर से शुरू करेंगी। शहनाज गिल जल्द ही अपनी फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग करेंगी।

Bigg Boss 15 Nishant Bhatt पढ़िए क्यों निशांत को आसान नहीं लगता बिग बॉस

शहनाज 7 अक्टूबर को यूनिट के साथ शूटिंग करेंगी Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story

निर्माताओं ने 15 सितंबर को एक प्रमोशनल सान्ग शूट करने की योजना बनाई थी, लेकिन शेड्यूल को स्थगित कर दिया क्योंकि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद अपसेट थी और सेट पर पहुंचे की स्थिति में नहीं थीं। अभिनेत्री ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म होंसला रख के ट्रेलर का प्रचार नहीं किया।

हालांकि, निर्माता आखिरकार शहनाज को उनके साथ गाने की शूटिंग के लिए मनाने में कामयाब रहे। सूत्रों के अनुसार शहनाज 7 अक्टूबर को यूनिट के साथ शूटिंग करेंगी। बता दें कि एक लोकप्रिय अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में निधन हो गया था। शहनाज उनकी असमय मौत से काफी सदमे में थीं और तभी से उन्होंने दूसरों से संपर्क करना छोड़ दिया था।

शहनाज सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद से अपसेट थी Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story

निर्माता दिलजीत थिंड ने बताया कि वे शहनाज की टीम के साथ लगातार संपर्क में थे। शहनाज सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद से अपसेट थी और वे नियमित रूप से उसके बारे में अपडेट लेते रहते थे। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं और उन्हें खुशी है कि वह हमारे साथ प्रमोशनल गीत की शूटिंग के लिए सहमत हो गई हैं। हम उसके वीजा के आधार पर या तो यूके या भारत में शूटिंग करेंगे।

Immortal Ashwatthama on Hold फिल्म को क्यों रोका गया?

Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

वह बहुत मुश्किल दौर से गुजरी है  Shehnaaz Gill Honsla Rakh Film Story

शहनाज की मानसिक स्थिति के बारे में बात करते हुए, थिंड कहते हैं, वह बहुत मुश्किल दौर से गुजरी है और अभी भी हार का दुख झेल रही है। अपनी पेशेवर प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए सहमत होने के लिए उसे बहुत साहस करना होगा। वह परिवार की तरह है और यही कारण है कि हम उस पर कुछ भी थोपना नहीं चाहते। मैं बस इतना चाहता हूं कि वह अपने विवेक के लिए अपने सामान्य काम के समय पर वापस आ जाए।

Read More : Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड बना चुका है ड्रग पर फिल्में

Connect Us : Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ED के छापे के बाद Raj Kundra ने शेयर की पोस्ट, स्टारडम को लेकर कही ये बात -Indianews
Iran-Israel War के बीच Elon Musk का बयान, कहा- रॉकेट एक दूसरे पर नहीं यहां दागो-Indianews
IMD Update: ओडिशा, बंगाल और झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान