होम / Shehnaaz Gill In Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगी शहनाज़ गिल

Shehnaaz Gill In Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगी शहनाज़ गिल

India News Editor • LAST UPDATED : January 26, 2022, 1:45 pm IST

Shehnaaz Gill In Bigg Boss 15

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
Shehnaaz Gill In Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी को होने जा रहा है। जिसके लिए बिग बॉस 15 का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) पहुचेंगी। शहनाज बिग बॉस के घर में अपने बीते दिनों की याद कर रही हैं।

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ से मिली थी शहनाज़

बिग बॉस (Bigg Boss) का घर में ही दिवगंत सिद्धार्ध शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) मिले थे और उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। पहली बार बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth and Shehnaaz) मिले थे और कभी जुदा ना होने का वादा किया था। लेकिन ऊपर वाले को ये जोड़ी रास न आई।

भले ही सिद्धार्थ आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन वो कही नहीं गए शहनाज को ऐसा लगता है कि एक्टर हमारे बीच में है, और एक बार फिर से शहनाज सिद्धार्थ को उनकी यादों के जरिए जिंदा करेंगीं। बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि (Tribute) देंगीं, और घर में बिताई उनके साथ हर याद को फिर से ताज़ा करेंगीं।

सिडनाज के फैंस के लिए इमोशनल लम्हा

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि ग्रैंड फिनाले शहनाज गिल की मौजूदगी में और भी स्पेशल बनेगा। शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को प्यार भरा श्रद्धांजलि(Tribute) देने के लिए ग्रैंड फिनाले में आएंगी। ये सिडनाज के फैंस के लिए बहुत इमोशनल करने वाला लम्हा होगा।

पिछले साल हार्ट अटैक से हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

दिवगंत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन (Sidharth Shukla Death) 2 सितंबर, 2021 को हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। एक्टर की निधन से सदमे में गईं शहनाज, उनकी पूरी दुनिया जैसे बिखर सी गई थी साथ ही एक्ट्रेस 2-3 महीने तक सोशल मीडिया से ब्रेक भी ले लिया था। लेकिन फिर से एक्ट्रेस अपने काम पर लौट आई हैं। पहले की तरह धीरे धीरे उनके चेहरे पर हंसी और मुस्कान दिखने लगी हैं। लेकिन एक्ट्रेस की आँखें आज भी कहीं न कहीं सिद्धार्थ के लिए नम रहती है।

Read More: Republic Day 2022 Celebs Wishes: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तिरंगा स्टाइल में दाढ़ी बना फैंस को दीं गणतंत्र दिवस को विश

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: क्या पीएम मोदी का मंगलसूत्र वाला बयान गेमचेंजर साबित होगा? जानें जनता की राय-Indianews
Ravi Water Treaty: आखिरकार पाकिस्तान ने माना सच, इस चीज पर माना भारत का हक-Indianew
सलमान खान और टाइगर श्रॉफ से तुलना करने पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात -Indianews
UP Board: कक्षा 10 का रिजल्ट देख छात्र का बिगड़ा हालत आईसीयू में कराया गया भर्ती , उम्मीद से ज्यादा आए थे नंबर
Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी की क्या है सबसे बड़ी चुनौती, जानें जनता की राय
दुबई से भारत आते ही Rakhi Sawant को कर लिया जाएगा गिरफ्तार! एक्स पति आदिल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
Rahul Gandhi: बीजेपी को घेरने के लिए राहुल गांधी ने फिर किया ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र, देखें विडियो- Indianews
ADVERTISEMENT