होम / शहनाज़ गिल नजर आई सफेद रंग के कोर्सेट में, नए रियलिटी शो की तैयारी में व्यस्त है अभिनेत्री

शहनाज़ गिल नजर आई सफेद रंग के कोर्सेट में, नए रियलिटी शो की तैयारी में व्यस्त है अभिनेत्री

Sachin • LAST UPDATED : August 28, 2022, 4:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Entertainment News(Mumbai): शहनाज़ गिल अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के साथ सिर घुमाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। चाहे वह शहर में मशहूर हो, रेड कार्पेट इवेंट हो या एयरपोर्ट अपीयरेंस, वह अपने स्पष्ट स्वभाव से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती है। उल्लेख नहीं करने के लिए, वह अक्सर पापराज़ी के साथ बातचीत करती है और हमेशा उन्हें एक मुस्कान के साथ स्वीकार करती है। हाल ही में, सुंदरता को शहर में एक सफेद पैंटसूट पहने और ‘बॉस लेडी’ वाइब्स देते हुए देखा गया था और हम इसमें उसके स्टाइल भागफल को पसंद कर रहे हैं। उसकी तस्वीरें देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

बिग बॉस 13 में एक सफल कार्यकाल के बाद शहनाज़ काफी प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। वह सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के साथ सीजन के लिए शीर्ष पांच फाइनलिस्टों में से एक थीं। सिड के साथ उनका रोमांस भी एक कारण था कि वह प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हो गईं और उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से सिडनाज़ कहते हैं। अपने नवीनतम रूप में वापस आकर, गिल मनोरंजन उद्योग में बहुत कम समय में एक फैशन आइकन बन गई हैं।

शहनाज गिल ने एक सफेद पैंटसूट पहना था और इसे सफेद रंग के कॉर्सेट के साथ जोड़ा था और पूरी तरह से ठाठ लग रही थी और अपने स्टाइलिश पोशाक के साथ बॉस लेडी वाइब्स दी थी। गिल ने अपने लुक को पूरा करने के लिए चमकीले गुलाबी पंप हील्स के साथ अपनी पोशाक को स्टाइल किया। मेकअप के लिए, सुंदरता सूक्ष्म ग्लैम के साथ चली गई जिसमें मुलायम स्मोकी आंखें, नग्न होंठ और फ्लश गाल शामिल थे। शहनाज़ गिल ने मिडिल पार्टिंग और सॉफ्ट वेव्स के साथ अपने बालों को खुला रखा और स्टेटमेंट रिंग से अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया।

देखें शहनाज़ गिल की तस्वीरें:

शहनाज़ गिल वास्तव में मनोरंजन उद्योग में सबसे स्टाइलिश हस्तियों में से एक है। इन दिनों वे पंजाबी गानों में भी नजर आ रही है। शहनाज़ ने बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित जोड़ी संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ हाथ मिलाया है। संजय दत्त और अरशद वारसी 15 साल बाद जनता का मनोरंजन करने के लिए एक साथ आ रहे हैं और अपने शो ‘संजू बाबा चले अमेरिका’ के लिए उत्तरी अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं।

इस मनोरंजक जोड़ी के साथ शहनाज़ भी शामिल होंगी जो उनके साथ यूएस और कनाडा की यात्रा करेंगी। आज शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, “मैं तो चली अमेरिका और कनाडा… संजू बाबा के साथ! इतना मजा! टूर अगले महीने शुरू होगा!”

इसके अलावा, वह सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार है, जिसे अब भाईजान नाम दिया गया है। फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.