होम / Shilpa Post Share: राज कुंद्रा की बेल के बाद शिल्पा की पोस्ट शेयर

Shilpa Post Share: राज कुंद्रा की बेल के बाद शिल्पा की पोस्ट शेयर

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 27, 2021, 8:38 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Shilpa Post Share: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। राज कुंद्रा की जमानत के बाद शिल्पा ने पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जुलाई में गिरफ्तार हो गए थे। हालांकि कुछ दिनों पहले ही राज को रिहा कर दिया गया और अब वह घर में रह रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस बीच सोशल मीडिया पर खूब इंस्पायरिंग पोस्ट किए। अब शिल्पा ने फिर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने फैसले लेने और उसकी जिम्मेदारी लेने को लेकर पोस्ट किया है।

शिल्पा ने किया स्क्रीनशॉट शेयर (Shilpa Post Share)

शिल्पा ने बुक के पेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें लिखा है, खुद पर निर्भर: मुसीबतों का सामना किया, जो मेन किरदार था वो गिरा। उसने अपने एक्शन की खुद जिम्मेदारी ली और फिर अपने फैसले लिए। आगे लिखा है, ह्यआखिर में हम ही जिम्मेदार हैं जो भी हम करते हैं या नहीं करते हैं। अगर हम खुशनसीब हैं तो हमें दोस्तों और परिवार से सपोर्ट मिलेगा, लेकिन एक समय में हमें फैसले लेने होंगे और उसकी जिम्मेदारी लेनी होगी। सही या गलत, ये आप पर निर्भर करता है। हम गहरी सांस लेते हैं और जो सलाह हमें मिलती हैं वो करते हैं। अगर चीजें सही हुई तो बेस्ट है और अगर नहीं तो हमें जिम्मेदारी लेनी होगी और आगे बढ़ना होगा।

Also Read : Prabhas Vs Akshay: प्रभास और अक्षय की फिल्म आमने-सामने

आगे लिखा है, मुझे काफी सलाह और सपोर्ट मिला, लेकिन अंत में मैंने पहचाना कि सब कुछ मुझपर ही निर्भर है जिंदगी के फैसले लेना।ह्ण शिल्पा का ये पोस्ट राज के रिहा होने के बाद का है और कहीं न कहीं ये पोस्ट उनकी जिंदगी पर भी निर्भर करता है। फिलहाल शिल्पा अपने काम पर पूरा फोकस कर रही हैं। वह शो को जज कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

शिल्पा लास्ट फिल्म हंगामा 2 में नजर आई थीं जो जुलाई में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर शिल्पा काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन उस दौरान राज कुंद्रा गिरफ्तार हो गए थे जिस वजह से एक्ट्रेस पहले से ही सदमे में चली गई थीं। हालांकि शिल्पा ने उस दौरान फैंस से फिल्म देखने की अपील जरूर की थी।

अब इस फिल्म में आएंगी नजर (Shilpa Post Share)

शिल्पा अब फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी जो एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया लीड रोल में हैं। फिल्म को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट कोविड की वजह से पोस्टपोन हो गई थी। बता दें कि इस फिल्म के जरिए शर्ली बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT