होम / शिल्पा और शमिता शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट से मिली राहत, लेकिन मां के लिए नहीं टली ये मुश्किल

शिल्पा और शमिता शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट से मिली राहत, लेकिन मां के लिए नहीं टली ये मुश्किल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 29, 2023, 10:21 pm IST

Shilpa Shetty and Shamita Shetty Loan Default Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। दोनों बहनों के लिए एक राहत की खबर सामने आई है। बता दें कि शिल्पा, उनकी बहन शमिता और उनकी मां के खिलाफ कथित तौर पर 21 लाख रुपये के धोखाधड़ी के मामले में समन जारी किया गया था। अब दिंडोशी सेशन कोर्ट ने 2022 में मजिस्ट्रेट कोर्ट के उस आदेश को रद्द कर दिया है। लेकिन उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

शिल्पा शेट्टी ने पिता का कर्ज चुकाने से किया था इनकार

आपको बता दें कि जुलाई 2015 में, एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक परहद अमरा ने दावा किया था कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पिता को पैसों की मदद दी थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने जानकारी दी थी कि उनकी बेटियां शिल्पा और शमिता शेट्टी अपनी पत्नी सुनंदा के साथ कंपनी में पार्टनर हैं। बाद में, शिल्पा के पिता का 2016 में निधन हो गया और परहाद ने आरोप लगाया कि एक्ट्रेसेस ने कर्ज चुकाने से इनकार कर दिया है।

शिल्पा की मां के लिए नहीं टली ये मुश्किल

इस मामले को लेकर पिछले साल अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान ने शिल्पा, शमिता और सुनंदा को समन जारी किया था। शेट्टी परिवार ने सेशन कोर्ट में समन को चुनौती दी थी। अब जज का कहना है कि ऐसा कोई दस्तावेज नहीं था, जिससे ये पता चल सके कि शिल्पा और शमिता कंपनी में भागीदार थे, जबकि सुरेंद्र और सुनंदा भागीदार थे।

इस केस में दिंडोशी सेशन कोर्ट ने 21 लाख की धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा और शमिता को समन जारी करने वाले मजिस्ट्रेट के आदेश को रद्द कर दिया है। लेकिन शिल्पा की मां सुनंदा के लिए ये मुश्किल नहीं टली। बताया गया कि सुनंदा के खिलाफ कार्रवाई अभी भी जारी रहेगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT