होम / Shilpa Shetty ने बेटी के साथ फैंस के लिए शेयर किए वीडियो

Shilpa Shetty ने बेटी के साथ फैंस के लिए शेयर किए वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : September 28, 2021, 8:43 am IST
इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shilpa Shetty इंस्टाग्राम पर एक्टिव दिखती हैं। पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद काफी दिनों तक इंस्टाग्राम से दूरी थी, लेकिन अब वापसी हो गई है। उन्होंने अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया। अब उन्होंने अपनी बेटी समीशा के साथ इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो अपलोड किया है, जिसे प्रशंसकों का काफी प्यार मिल रहा है।
वीडियो में Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा (sameeksha) ने मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है। शिल्पा और समीशा ने मैचिंग प्रिंटेड लॉन्गवियर और कोरल शेड में हेयरबैंड पहने हुए हैं। यह वीडियो तस्वीरों का कोलाज है। जिसमें शिल्पा ने बेटी समीशा को गोद में उठा रखा है और वो उसके साथ खेल रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में काफी हरियाली दिख रही है। वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने जुड़ना और जीतना लिखा है। वीडियो में उनकी बेटी समीशा और शिल्पा दोनों ही काफी खुश नजर आ रही हैं।

Shilpa Shetty की अगली फिल्म निकम्मा

Shilpa Shetty की आने वाली फिल्म निकम्मा के सह-कलाकार अभिमन्यु दसानी ने उनके इस वीडियो पर दिल वाली इमोजी बनाकर अपना प्यार जताया है। वहीं, शिल्पा के प्रशंसकों ने भी उनकी बेटी और उनको इस वीडियो में काफी प्यार दिया है। एक यूजर ने मां-बेटी की इस जोड़ी को खूबसूरत और सुंदर बताया।
इससे पहले शिल्पा ने Daughter’s day के दिन भी समीक्षा का एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में शिल्पा की बेटी शमीशा गणेश आरती के दौरान खूब खिलखिलाकर एक्ससाइटेड हो रही हैं। साथ ही शिल्पा शेट्टी भी उन्हें चीयर कर रही है। मां -बेटी का ये वीडियो वाकई बेहद प्यारा है।

Shilpa Shetty ने लिखा मैसेज- हैप्पी डॉटर्स डे हमारे लिए

Shilpa Shetty ने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- हैप्पी डॉटर्स डे हमारे लिए, मेरी बेटी के लिए और सभी को। मुझे चुनने के लिए, समीषा का धन्यवाद। मैं तुमसे वादा करती हूं कि भले ही हम शुरू से ही मां-बेटी रहे हैं, लेकिन हम हमेशा दिल से बेस्ट फ्रेंड्स फोरेवर रहेंगे। तुमसे प्यार करती हूं, मेरी बच्ची।
Shilpa Shetty ने हाल ही में अपने बच्चों समीशा और विआन का वर्कआउट करते हुए एक वीडियो डाला था। उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘बच्चे गीली मिट्टी की तरह होते हैं। हमें उन्हें हेल्दी लाइफस्टाइल की तरफ मोड़ना चाहिए। इनमें बैलेंस डाइट को इंजॉय करने से लेकर, फिट रहने और दिल व दिमाग को कंट्रोल रखने की बातें काफी जरूरी हैं। यही मैं विआन के साथ कोशिश भी कर रही हूं।’
Connact Us: Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: MI की हार के बाद नेहल वढेरा ने कहा टी20 में माइलस्टोन के मायने नहीं, टीम के लिए बोली ऐसी बात
Whatsapp: अब बिना इंटरनेट के भी भेज सकेंगे फोटो, Whatsapp जल्द जारी करेगा बड़ी अपडेट-Indianews
Aparna Das Wedding: तमिल एक्ट्रेस ने हल्दी की तस्वीरों से जीता दिल, साउथ की सबसे मशहूर शादी में हुई शामिल
Women Health: प्रेगेंसी में अपने और बच्चे के लिए चुने सही डाइट प्लान, इन आदतों से स्वस्थ होगा शिशु – Indianews
पॉटरी क्लास में दिखा Hrithik-Saba का प्यार, सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
IPL Lowest Total: आज ही के दिन RCB के नाम दर्ज हुआ था अनचाहा रिकॉर्ड, KKR के हाथों लिखा गया था दुर्भाग्य
Patanjali Misleading Ads: माफीनामा के बावजूद पतंजलि टीम को सुप्रीम कोर्ट ने फिर लगाई फटकार, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT