होम / Shilpa Shetty ने Red Dress पहन अपने स्टाइल से किया मदहोश

Shilpa Shetty ने Red Dress पहन अपने स्टाइल से किया मदहोश

Mukta • LAST UPDATED : October 18, 2021, 7:59 am IST

Shilpa Shetty

सोमवार की शुरूआत अभिनेत्री Shilpa Shetty के लिए एक व्यस्त नोट पर हुई क्योंकि उन्हें शहर में एक कार्यक्रम के लिए रास्ता बनाते देखा गया था। एक डांस रियलिटी शो में जज के रूप में अपने कार्यकाल के साथ भव्य स्टार पिछले कुछ हफ्तों से काफी व्यस्त हैं और उसी के लिए उनका स्टाइलिश लुक शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब, जैसे ही वह सोमवार दोपहर शहर में एक स्टोर खोलने के लिए बाहर निकली, शिल्पा ने एक बार फिर अपना सर्वश्रेष्ठ पहनावा पहना और सभी को अपने स्टाइल से मदहोश कर दिया।

जैसे ही Shilpa Shetty अपनी कार से बाहर निकली और स्टोर की ओर बढ़ी, लोगों ने उसे पकड़ लिया और फ्रेम में क्लिक कर लिया। शिल्पा मैचिंग रेड हील्स के साथ रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। स्टोर लॉन्च इवेंट के लिए जाते समय वह अपने बालों को खुला छोड़ती नजर आ रही हैं।

(Shilpa Shetty)

शिल्पा ने दिन के लिए लिपस्टिक के डार्क शेड के साथ सूक्ष्म मेकअप का विकल्प चुना जो उनकी पोशाक से मेल खाता था। Shilpa Shetty ने अपनी लाल पोशाक के साथ पोज देते हुए सिर घुमाया। हाल ही में, सुपर डांसर चैप्टर 4 के फिनाले में उनका अभिनय दर्शकों को विस्मय में छोड़ने में कामयाब रहा।

मत्स्यांगना के रूप में उनके स्टाइलिश लुक ने सबका ध्यान खींचा और उनके प्रदर्शन ने भी दिल जीत लिया। वह अब इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रूप में नजर आएंगी क्योंकि उन्होंने एक हफ्ते पहले प्रोमो के साथ नए सीजन की घोषणा की थी।

(Shilpa Shetty)

इस बीच, Shilpa Shetty हाल ही में उस समय भी सुर्खियों में थीं, जब उन्होंने राज कुंद्रा के वकीलों के साथ एक बयान जारी कर शर्लिन चोपड़ा को व्यवसायी से चल रहे कानूनी विवाद के बीच मानहानि की चेतावनी दी थी। कथित एडल्ट फिल्म मामले में जमानत मिलने के बाद पिछले महीने राज कुंद्रा को जेल से रिहा किया गया था।

(Shilpa Shetty)

Read Also : Karishma Tanna Spotted At Laxmi GYM करिश्मा तन्ना लक्ष्मी GYM के बाहर की गई स्पॉट

Read Also : Bombay Times Fashion Week लहंगे में दिखा Hina Khan का स्टनिंग लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें