होम / कोविड वैक्सीन लेने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar हुई कोरोना संक्रमित

कोविड वैक्सीन लेने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar हुई कोरोना संक्रमित

Prachi • LAST UPDATED : December 30, 2021, 5:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shilpa Shirodkar: कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन धीरे-धीरे दुनियाभर में पैर पसार रहा है। देश की कई बड़ी हस्तियां भी हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। वहीं इनमें कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।

बता दें कि शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज इसी साल ली थीं। उसके बावजूद वह इस महामारी की चपेट में आई गई हैं। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि पिछले चार दिनों से वह कोरोना महामारी का सामना कर रही हैं।

Shilpa Shirodkar की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है

शिल्पा शिरोडकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने खुद के कोरोना संक्रमित होने (Tests Covid 19 Positive) की जानकारी दी। साथ ही देश के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक भी किया है। शिल्पा शिरोडकर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘चार दिन पहले उन्हें कोरोना हुआ। सभी घर में रहे सुरक्षित रहे। आपकी सरकार जानती है कि आपके लिए क्या बेहतर है। सभी को प्यार। वैक्सीन अवश्य लगाए, मास्क लगाए रखें और सुरक्षित रहें।’

सोशल मीडिया पर शिल्पा शिरोडकर की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस साल जनवरी में शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। वह बॉलीवुड की पहली सेलिब्रिटी बनीं जिन्होंने कोरोना वैक्सीन सबसे पहले लगवाई (first Indian actress to take the covid vaccine) थी।

Read More: Pushpa (Hindi) Box Office Big Record पुष्पा के हिंदी वर्जन ने 13 दिन में कमाए 45.5 करोड़

Read More: Bollywood Covid Update नोरा फतेही भी हुई कोविड पॉजिटिव, बोलीं- कई दिनों से बेड पर हूं

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT