होम / 'MMS' लीक होने के बाद Shilpi Raj ने सोशल मीडिया पर की धमाकेदार वापसी

'MMS' लीक होने के बाद Shilpi Raj ने सोशल मीडिया पर की धमाकेदार वापसी

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 24, 2022, 7:27 pm IST

 

Shilpi Raj Back on social media

इंडिया न्यूज़, पटना। भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श‍िल्पी राज (Shilpi Raj) काफी दिनों से सुर्खियों में थीं। कुछ दिनों पहले शिल्पी राज का एक ‘एमएमएस’ इंटरनेट पर लीक हुए थे, जिस वजह से एक्ट्रेस की चर्चा चारों ओर होने लगी थी। हालांकि इस एमएमएस के पीछे की सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई, लेकिन भोजपुरी सिंगर श‍िल्पी राज का नाम अभी भी सुर्खियों में बना हुआ है।

इस वीडियो में शिल्पी राज को अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था। ऐसे में गायिका ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है।

Shilpi Raj Back on social media
Shilpi Raj

हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि शिल्पी राज इस सदमे से बाहर आ गई है क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है। शिल्पी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने गाने ‘जीजाजी मिजाजी बानी’ पर एक्ट्रेस के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

नीले रंग का गाउन पहने हुए वह वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ‘जीजाजी मिजाजी बनी जी।

Shilpi Raj Back on social media
Shilpi Raj

कथित तौर पर शिल्पी के एमएमएस में वीडियो में एक तीसरा व्यक्ति भी शामिल है जो टेप बना रहा है। इस वीडियो में दोनों लड़कों के चेहरे पूरी तरह ढके हुए हैं।

सिंगर ने वीडियो वायरल होने की खबर मिलने के बाद इसे शेयर न करने की अपील भी की है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो शिल्पी ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह समेत कई बड़ी हस्तियों के साथ काम किया है।

उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके एमएमएस लीक होने की खबर आग की तरह फैल गई थी। उन्होंने खेसारी के साथ ‘जाड़ा लगात’, ‘बस कर पगली’, ‘झगड़ा’, ‘दो घूंट’ और ‘बबुआ के खुश कर दा’ जैसे कई गानों में अपनी आवाज दी है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha से Hrithik Roshan का लुक रिलीज, इस किरदार में आएंगे नजर!

यह भी पढ़ें : Anupam Kher ने Pm Modi से की खास मुलाकात, मां की ओर से दिया ये खास तोहफा

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट, फैंस क्लिक करा रहे फोटो!

यह भी पढ़ें : Animal के सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आए दोनों स्टार्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें