होम / Shivangi Joshi And Mohsin Khan Music Video Teri Ada First Look फैंस को आई डीडीएलजे की याद

Shivangi Joshi And Mohsin Khan Music Video Teri Ada First Look फैंस को आई डीडीएलजे की याद

Prachi • LAST UPDATED : February 10, 2022, 12:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Shivangi Joshi And Mohsin Khan Music Video Teri Ada First Look: टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (ye rishta kya kahalaata hai) से फेमस हुए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। बता दें कि अब यह जोड़ी दोबारा एक साथ नजर आएंगी। दरअसल हम बात कर रहे हैं इनकी म्यूजिक वीडियो तेरी अदा (Teri Ada) के बारें में। वहीं बता दें कि कुछ समय पहले ही मेकर्स ने शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के म्यूजिक वीडियो तेरी अदा का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है।

Shivangi Joshi And Mohsin Khan Music Video Teri Ada First Look
Music Video Teri Ada First Look

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की इस म्यूजिक वीडियो का नाम तेरी अदा है। कुछ समय पहले ही मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने इस म्यूजिक वीडियो के फर्स्ट लुक से पर्दा हटाया है। जिसे देखकर डीडीएलजे के फैंस में खलबली मच गई है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक देखकर फैंस को डीडीएलजे की याद आ गई है।

इस पोस्टर में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान राज और सिमरन की तरह सरसों के खेत में पोज दे रहे हैं। वहीं सोशल मीडिय पर फैंस मोहसिन खान की तुलना डीडीएलजे के राज से कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि इस म्यूजिज वीडियो में मोहसिन खान का अंदाज राज से काफी मिल रहा है। बात करें शिवांगी जोशी की तो वह आजकल टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में नजर आ रही है।

Read More: Mahesh Babu And Namrata Shirodkar 17th Wedding Anniversary दोनो पहली मुलाकात में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे

Read More: Gangubai Kathiawadi First Song Dholida Out सॉन्ग में दिखा आलिया भट्ट का दबंग लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT