होम / Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna की नयी फिल्म एनिमल की शूटिंग हुई शुरू , मनाली से फोटोज आयी सामने

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna की नयी फिल्म एनिमल की शूटिंग हुई शुरू , मनाली से फोटोज आयी सामने

Sachin • LAST UPDATED : April 22, 2022, 12:47 pm IST

Shooting of Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna’s new film Animal begins

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की अगली फिल्म एनिमल को शुरू करने के लिए इस सप्ताह मनाली पहुंचने पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का स्वागत किया गया। फिल्म निर्माता ने अपने पहले निर्देशन वाले उद्यम अर्जुन रेड्डी के साथ सनसनी पैदा की और इसके हिंदी रीमेक कबीर सिंह के साथ बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर दी। अब, वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ एक एक्शन एंटरटेनर के लिए काम करेंगे।

भूषण कुमार और प्रणव रेड्डी वांगा द्वारा समर्थित, दोनों टी-सीरीज़ और भद्रकाली पिक्चर्स पर प्रतिष्ठित रूप से फिल्म का निर्माण करेंगे।

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna

फिल्म मनाली में शूट होगी जहां पहला शेड्यूल पूजा समारोह के साथ शुरू होगा। रणबीर और रश्मिका के यहां पहुंचते ही पहाड़ियों में हिमाचली टोपी पहनकर उनका स्वागत किया गया। एनिमल में रणबीर को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा। वास्तव में, अभिनेता ने कथित तौर पर परियोजना के लिए एक मेकओवर किया है।

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna 

ये भी पढ़े : Vijay Devakonda ने शेयर की फोटोशॉप की हुई फोटो , VD फिल्म के शुरुआत समारोह पर Samantha और साथी कलाकारों के न होने पर शेयर की एडिटेड फोटो

ये भी पढ़े : Kajal Aggarwal ने शेयर की Allu Arjun के साथ पुरानी तस्वीरें , अपने सबसे पुराने दोस्त के लिए लिखी ये बात, जाने

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT