होम / Show Gud Se Meetha Ishq अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता ने अपने मच्योर लुक के लिए की जमकर तैयारी!

Show Gud Se Meetha Ishq अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता ने अपने मच्योर लुक के लिए की जमकर तैयारी!

Prachi • LAST UPDATED : April 20, 2022, 3:16 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Show Gud Se Meetha Ishq: स्टार भारत (Star Bharat) पर हाल ही में लांच हुए शो ‘गुड़ से मीठा इश्क’ (Gud Se Meetha Ishq) शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस शो के जरिए दर्शकों को कुछ अलग और हटकर प्रेम कहानी देखने को मिल रही है। इसकी स्टार स्टडेड स्टार कास्ट में जहां अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी एक महिला टूरिस्ट गाइड के रूप में इस पुरुष प्रधान समाज में निहित रूढ़िवादी सोच को मात दे रही हैं।

वहीं अभिनेत्री मीरा देवस्थले स्लो लर्नर लड़की परी के चैलेंजिंग किरदार में नजर आ रही हैं, ईशान धवन फोटोग्राफर नील खुराना के रूप बिलकुल फ्रेश लुक में नजर आ रहे हैं और प्रतिज्ञा फेम अभिनेता अरहान बहल एक टीचर के रूप में दिखाई देंगे। शो की अन्य कास्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं, जिसमें अब अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता (Amrapali Gupta) का नाम भी शामिल है, जिन्हें कई हिट शोज में अपने नेगेटिव किरदार के लिए जाना जाता है।

Show Gud Se Meetha Ishq
Amrapali Gupta prepared fiercely for her mature look in Gud Se Meetha Ishq

इस शो में वे दर्शकों को बिलकुल हटके नेगेटिव किरदार में को नजर आने वाली हैं, एक मच्योर लुक होने के नाते आम्रपाली के लुक्स पर बहुत काम किया गया है, जिसे देखना दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग होगा। अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता ने अपने किरदार और लुक की तैयारियों के बारे में बताते हुए कहा, “मैं इस शो में एक मां का किरदार निभा रही हूं जो बहुत स्मार्ट, सुन्दर और एलिगेंट है, लेकिन मै शो में जिसकी माँ का किरदार निभा रही हूं वो एक्ट्रेस और मैं उम्र में लगभग समान लग रहे थे और मेरे किरदार की डिमांड थी कि मैं मेच्योर लगूं, जिसके चलते मेरे लुक पर बहुत काम किया गया।

मैंने अपने लुक में बड़ा जुड़ा पहना है, बड़ी बिंदी लगाईं है और हेवी मेकअप किया गया है, जिससे मैं बड़ी और मच्योर लगूं। रही बात मेरे किरदार की तो मैं इस किरदार में एक डांसर भी हूं ऐसे में दर्शक मुझे इसमें थिरकता हुआ भी देखेंगे चूंकि डांस मेरे दिल के बहुत करीब है।” ऐसे में यह तो तय हो गया कि हर बार की तरह सी बार भी अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता ने अपने किरदार को लेकर बहुत मेहनत की है, जिसे देखना दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read More: Movie Indian Police Force Teaser पुलिस की वर्दी पहने सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक आया सामने

Read More: Soha Ali Khan Enjoys Pool Party With Daughter एक्ट्रेस ने बेटी संग एंज्वॉय की पूल पार्टी, फोटो वायरल

Read More: Babita Birthday बबीता ने अपने प्यार की खातिर छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री

Read More: Thar Trailer फिल्म में अनिल कपूर पहली बार बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें