Saturday, November 27, 2021
HomeEntertainmentShraddha Arya Wedding श्रद्धा को गोद में उठाकर पति ने लिए 7...

Shraddha Arya Wedding श्रद्धा को गोद में उठाकर पति ने लिए 7 सात फेरे

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shraddha Arya Wedding: सीरियल कुंडली भाग्य स्टार श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में कई बार शादी कर चुकी हैं। इस बार श्रद्धा आर्या ने असल जिंदगी में भी सात फेरे ले लिए हैंम। श्रद्धा आर्या बीती रात शादी के बंधन में बंध गई।

एक शानदार समारोह में श्रद्धा आर्या अपने अपने मंगेतर राहुल (Rahul) के साथ शादी कर ली। श्रद्धा आर्या के पति एक नेवी अफसर हैं। शादी के मंडप में श्रद्धा आर्या ने दुल्हन बनकर धांसू एंट्री मारी। उस समय हर किसी की निगाहें श्रद्धा आर्या पर जाकर टिक गईं। श्रद्धा आर्या ने शादी के मंडप में किसी रियासत की राजकुमारी की तरह एंट्री मारी।

Shraddha Arya Wedding फिल्मी अंदाज में हुई

आखिरकार वो समय आ ही चुका है जब श्रद्धा आर्या के पति का चेहरा सबके सामने आ गया। शादी के मंडप में श्रद्धा आर्या पहली बार अपने पति के साथ पोज देती नजर आईं। अब तक भी श्रद्धा आर्या ने अपने पति की पहचान लोगों से छिपा रखी थी। बता दें कि श्रद्धा आर्या को गोद में उठाकर मंडप में पहुंचे थे राहुल।

Shraddha Arya Wedding
Shraddha Arya tied in the bondage of seven births

श्रद्धा आर्या की शादी काफी फिल्मी अंदाज में हुई है। शादी के दौरान श्रद्धा आर्या ने सभी रस्मों को निभाया। इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या, राहुल के साथ सात फेरे लेती नजर आ रही हैं। शादी के मंडप में श्रद्धा आर्या ने सूर्ख लाल गोल्डन रंग का जोड़ा पहना था। जिसके साथ श्रद्धा आर्या ने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी।

Read More: ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस Shraddha Arya आज लेगी सात फेरे

Read More: Spider Man : No Way Home फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ

Read More: Salman Khan उठाएंगे मुस्लिम कम्यूनिटी को कोरोना वैक्सीन लगवाने का जिम्मा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE