होम / Shweta Tiwari ने लगाई बेटी Palak Tiwari की बॉडी पर भद्दा कॉमेंट करने वालों की क्लास, बोलीं 'लोग उसे सूखड़ी…'

Shweta Tiwari ने लगाई बेटी Palak Tiwari की बॉडी पर भद्दा कॉमेंट करने वालों की क्लास, बोलीं 'लोग उसे सूखड़ी…'

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 11, 2022, 1:15 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Palak Tiwari Body Shaming: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बेटी पलक (Palak Tiwari) की बॉडी शेमिंग करने वालों की जमकर क्लास लगाई है। एक्ट्रेस Shweta Tiwari का कहना है कि सोशल मीडिया पर आए दिन लोग पलक(Palak Tiwari) की बॉडी टाइप पर भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स करते हैं।

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां Shweta Tiwari की तरह ही एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं।

हाल ही में रिलीज हुए उनके पहले म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली (Bijali Bijali Song) ने म्यूजिक चार्ट्स में खूब धमाल मचाया था। हार्डी संधू के इस गाने के लिए सलमान खान ने भी ट्वीट किया था। एक ओर पलक (Palak Tiwari) जहां अपने सपनों को ऊंची उड़ान देने की कोशिश में जुटी हुई हैं, वहीं दूसरी ओर ट्रोल्स आए दिन उनके पीछे पड़े रहते हैं।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि उन्हें इस बात से अब कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

Also read: Bharti Singh Reveals Her Delivery Date पैपराजी से बोलीं, ‘मामा बनने के लिए तैयार रहो’

एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay) फेम एक्ट्रेस का कहना है, ‘अभी भी लोग बोलते हैं कि ये कितनी सूखड़ी है, लेकिन मैंने उससे कभी भी कुछ नहीं कहा।

आप अच्छे दिखते हो, स्वस्थ हो, दौड़ सकते हो आपका स्टेमिना सही है, तो जब तक वह स्वस्थ है वह अच्छी है। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि उसकी बॉडी कैसी है। इन दिनों लोगों को ट्रोल करने के लिए इंस्टाग्राम ही काफी है। यह लोग उसे दुबली और कुपोषण का शिकार….और पता नहीं क्या क्या कहते हैं। मुझे फर्क नहीं पड़ता है।’ Also read:  Film Mission Majnu Release Date सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Palak Tiwari के अफेयर के चर्चे
कुछ हफ्ते पहले ही पलक तिवारी (Palak Tiwari) को सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ देखा गया था। मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपना मुंह छिपाकर भागी थी। इस वाकये के बाद लोग पलक (Palak Tiwari) और इब्राहिम के लिंकअप के चर्चे भी करने लगे थे।

दोनों के कॉमनफ्रेंड की ओर से यह बात सामने आई कि इनके बीच सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों पलक तिवारी बॉलीवुड फिल्मों की स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं और जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स का ऐलान भी कर सकती हैं।

Read More: Late Rishi Kapoor Last Film Sharmaji Namkeen फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर एमेजॉन प्राइम पर 31 मार्च को होगा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें