होम / Shweta Tiwari ने शेयर किया बेटी के म्यूजिक एल्बम का फर्स्ट लुक

Shweta Tiwari ने शेयर किया बेटी के म्यूजिक एल्बम का फर्स्ट लुक

Prachi • LAST UPDATED : October 28, 2021, 9:07 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही एक म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली हैं। यह पलक का पहला म्यूजिक एल्बम (Music Album) होगा, पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के इस एल्बम का नाम बिजली-बिजली (Bijlee-Bijlee) है। श्वेता तिवारी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी बेटी के इस अचीवमेंट पर खुशी जाहिर की है। श्वेता ने बेटी पलक के म्यूजिक एल्बम का एक फोटो अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

(Shweta Tiwari) Music Album Bijlee-Bijlee 30 अक्टूबर को रिलीज होगा

Music Album बिजली-बिजली (Bijlee-Bijlee) के इस कवर फोटो में पलक ब्लैक टॉप, रेड जैकेट और ब्लैक पेंट्स में नजर आ रही हैं। श्वेता ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन शेयर करते हुए लिखा है कि, प्राउड मोमेंट !!! ओह माय गॉड, आखिर वो समय आ ही गया, पलक तिवारी के पहले म्यूजिक वीडियो के कई लुक्स में से एक। आपको बता दें कि पलक तिवारी का यह वीडियो 30 अक्टूबर को रिलीज किया जाना है।

वहीं, मां श्वेता तिवारी के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए पलक ने लिखा है लव यू मोस्ट मम्मी। आपको बता दें श्वेता तिवारी की इस पोस्ट पर ना सिर्र्फ पलक बल्कि कई अन्य स्टार्स ने भी रिएक्ट किया है जिनमें संगीता बिजलानी, करणवीर बोहरा आदि शामिल हैं। आपको बता दें कि पलक की अपकमिंग फिल्म का नाम रोजी: द सैफरन चैप्टर है, इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और इसमें मल्लिका शेरावत, अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं।

Read More : Rajinikanth ने राष्ट्रपति और पीएम मोदी से की मुलाकात

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें