होम / Siddharth Shukla और Shahnaz Gill सॉन्ग Adhura का लुक पोस्टर रिलीज

Siddharth Shukla और Shahnaz Gill सॉन्ग Adhura का लुक पोस्टर रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : October 17, 2021, 8:09 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Adhura: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। उनके निधन की खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। बॉलीवुड से लेकर टीवी हर इंडस्ट्री में शोक का माहौल फैल गया था। बिग बॉस 13 शो में ही उनकी और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। दोनों का एक म्यूजिक वीडियो आने वाला था।

मगर इस गाने की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके इस गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसके बाद से इस गाने को जल्द से जल्द रिलीज करने की मांग की जा रही थी।

(Adhura) पोस्टर को देखकर सिडनाज के फैंस इमोशनल हो गए

अब इस गाने का लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि अधूरा गाने के लुक पोस्टर में Siddharth और Shahnaz की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है। वह Shahnaz की नाक खींचते नजर आ रहे हैं। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है। इस गाने में फैंस को सिडनाज की जोड़ी एक बार आखिरी बार साथ में देखने को मिलेगी। इस पोस्टर को देखकर सिडनाज के फैंस इमोशनल हो गए हैं। वह सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर रहे हैं।

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- वह स्टार थे और हमेशा रहेंगे। लाखों लोगों के दिलों में ये प्यार चमकता रहेगा। आदत और बिना पूरा हुआ गाना। अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा।

सिडनाज का ये आखिरी गाना। हर फैन की ख्वाहिश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा। बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के एक महीने के बाद काम पर वापसी कर ली है। उनकी पंजाबी फिल्म हौंसला रख सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Read More: Madhuri Dixit ने Anniversary पर वीडियो शेयर कर मैजिकल सफर की झलक दिखाई

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Iran-Israel War के बीच Elon Musk का बयान, कहा- रॉकेट एक दूसरे पर नहीं यहां दागो-Indianews
IMD Update: ओडिशा, बंगाल और झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews