होम / Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी से एक्टर की नानी हैं बेहद खुश, यूं दिया दोनों को आशीर्वाद, देखें वीडियो

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी से एक्टर की नानी हैं बेहद खुश, यूं दिया दोनों को आशीर्वाद, देखें वीडियो

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 6, 2023, 11:45 am IST

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुके हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में मेहमान भी लगातार आ रहे हैं। कई बड़े सेलेब्स वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। इसी बीच एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की नानी को भी स्पॉट किया गया है।

सिद्धार्थ की नानी हैं शादी से खुश

जब सिद्धार्थ एयरपोर्ट पहुंचे उस दौरान उनकी नानी को भी वहां स्पॉट किया गया था। जिसकी एक वीडियो भी सामने आई है। एक्टर की नानी ने कियारा के साथ अपने नाती यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खुशी जाहिर की, साथ ही दोनों को अपना आशीर्वाद भी दिया।

कपल की संगीत सेरेमनी का वीडियो

आपको बता दें कि कपल के संगीत सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संगीत सेरेमनी का वेन्यू डार्क पिंक करटेन से सजा हुआ दिखाई दे रहा है। मेहमानों के लिए बेहद रॉयल अरेंजमेंट्स किए गए हैं। सब कुछ बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है।

स्वर्णलेखा गुप्ता करेंगी कियारा का मेकअप

जानकारी दे दें कि कियारा का ब्राइडल लहंगा और सिद्धार्थ की शेरवानी मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन की है। इतना ही नहीं उनकी टीम मेहंदी, हल्दी और अन्य प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए भी काम में लगे रहे। दोनों की फैमिली के आउटफिट भी उनकी टीम ने ही तैयार किए हैं। इसके अलावा मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता 7 फरवरी को कियारा की शादी के लिए उन्हें ब्राइडल लुक देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: पांच नए न्यायाधीश सुप्रीम कोर्ट में आज लेंगे शपथ, जानें इन जजों के बारे में  

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.