होम / अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, फैंस के बीच मची खलबली

अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, फैंस के बीच मची खलबली

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2023, 6:50 pm IST

Sidharth-Kiara Wedding Will Be Streamed On Prime Video: Kiara बॉलीवुड में जल्द ही एक बार फिर शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की चर्चा इन दिनों काफी जोरों पर हैं। हालांकि, अब तक इस कपल ने भी अपनी शादी की खबर पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं और इनकी शादी के लिए दोनों परिवारों में तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

बता दें कि ये कपल राजस्थान में बेहद ही रॉयल अंदाज में शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी जानकारी भी फैंस को मिल चुकी है। लेकिन अब इस कपल से जुड़ी एक और गुड न्यूज फैंस के सामने आई है, जिसे जानकार हर कोई खुश हो गया है।

अमेजन पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के फाइव स्टार होटल सूर्यगढ़ में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेते दिखाई देंगे। इस बीच, प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक कोलाज शेयर किया गया है, जिसमें एक तरफ सिद्धार्थ-कियारा की फोटो है और दूसरी तरफ एक फाइव स्टार होटल की फोटो लगी है, जिसमें शूटिंग होते हुए दिखाया गया है। इस पोस्ट के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपल की शादी की डॉक्यूमेंट्री प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है।

मेहंदी आर्टिस्ट राजस्थान के लिए हुई रवाना

बता दें कि इस कपल ने अपनी शादी का अब तक कोई ऐलान नहीं किया है। खबर है कि 6 फरवरी को दोनों अपनी जिंदगी की नईं शुरुआत करने वाले हैं। लेकिन इससे पहले 4 और 5 फरवरी को दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे। कियारा के हाथों में जल्द ही सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी भी रचने वाली है। सेलेब आर्टिस्ट वीना नागदा राजस्थान के लिए रवाना भी हो चुकी हैं।

बता दें कि कियारा आडवाणी से पहले उन्होंने दीपिका पादुकोण और काजल अग्रवाल के हाथों पर भी मेहंदी लगाई थी। तो वहीं, इस कपल की शादी की गेस्ट लिस्ट भी ज्यादा लंबी नहीं है। कियारा और सिड की शादी में परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही नज़र आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.