Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentSimba Nagpal Evicted ? बिग बॉस 15 से सिम्बा नागपाल हुए बाहर,...

Simba Nagpal Evicted ? बिग बॉस 15 से सिम्बा नागपाल हुए बाहर, मेकर्स ने लिया फैसला

इंडिया न्यूज,मुंबई:

Simba Nagpal Evicted? बिग बॉस 15 की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स इस समय कुछ भी कर रहे हैं। बिग बॉस 15 के दर्शक जल्द ही एक शॉकिंग इविक्शन देखने वाले हैं। घर में पहुंची मीडिया ने इस बार मिलकर बॉटम 6 सदस्यों के नाम का फैसला किया है।

इस लिस्ट में उमर रियाज, जय भानुशाली, नेहा भसीन, सिम्बा नागपाल, विशाल कोटियान और राजीव अदातिया हैं। मेकर्स ने इन 6 लोगों में से एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ताजा जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 से सिम्बा नागपाल को बाहर कर दिया गया है। सिम्बा नागपाल को वोटो कि कोई कमी नही थी उनकी फेन फोलॉइग बडती जा रही थी।

सलमान खान ने भी दी थी चेतावनी(Simba Nagpal Evicted ?)

सिम्बा नागपाल गेम की शुरूआत से ही वो काफी स्लो थे। किसी भी मुद्दे में पड़ने से वो बचते रहते हैं। सलमान खान ने उन्हें इस बात की चेतावनी भी दी थी। इसके तुरंत बाद ही सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई की गूंज सोशल मीडिया तक सुनाई पड़ी थी और कई सेलेब्स ने उमर रियाज को ही सपोर्ट किया था। इसके बाद फिर से सिम्बा और किसी मुद्दे में नही दिखें।(Simba Nagpal Evicted ?)

बिग बॉस 15 के टॉप 5 सदस्ये(Simba Nagpal Evicted ?)

बात की जाए टॉप 5 सदस्यों की तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर करण कुंद्रा का नाम है। करण कुंद्रा काफी पंसद किये जा रहें हैं। इसके बाद लिस्ट में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट के नाम शामिल हैं। देखा जाए तो टॉप 5 में शामिल सभी सदस्यों ने शुरूआत से ही इस गेम में अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है।

Read More: Mr and Mrs Mahi First Poster जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की लव स्टोरी मचाएगी धमाल

वाइल्ड कार्ड एंट्री से मचेगा बवाल

सलमान खान के शो में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। शो में जल्द ही रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री लेंगे। वाइल्ड कार्ड एंट्री से यकीनन गेम पलटेगा और सभी खुल कर खेलेंगे। अब देखना ये होगा कि इन सबसे मेकर्स को कुछ फायदा होता भी या नहीं?

Read More: Priyanka Chopra की तलाक की खबरों पर मां मधु चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी!

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE