होम / Zee Rishtey Award Show में सिमरन को मिला बेस्ट भाभी का अवार्ड

Zee Rishtey Award Show में सिमरन को मिला बेस्ट भाभी का अवार्ड

Mukta • LAST UPDATED : January 16, 2022, 12:25 pm IST

Zee Rishtey Award Show तेरे बिन जिया जाए ना सीरियल में रति भाभी के रोल में है सिमरन
पहले ही नॉमिनेशन में मिला अवार्ड
पवन शर्मा, मुंबई :
मुंबई में आयोजित हुए जी रिेश्ते अवॉर्ड्स 2022 में जी टीवी के शो ‘तेरे बिन जिया जाए ना में भाभी का रोल निभाने वाली ​हिमाचल प्रदेश की सिमरन शर्मा को बेस्ट भाभी का अवार्ड मिला है। इस टीवी शो में वे रति भाभी की भूमिका में है। सिमरन ने अपनी इस कामयाबी पर खुशी जताते हुए कहा कि उनके करियर में यह पहली बार हुआ था कि वे किसी अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुई थी और पहले ही नॉमिनेशन में उन्हे बेस्ट भाभी के रोल के लिए अवार्ड मिला है।

पहला Award उनके लिए गर्व की बात

पहला अवार्ड वह भी पहले नॉमिनेशन में यह उनके लिए गर्व की बात है। सिमरन ने कहा कि वे यह अवार्ड अपनी माता सुषमा शर्मा पिता मेघराज शर्मा के नाम कर रही हैं। उनके प्रोडूसर्स मोहम्मद मोरानी, महजर नाडियाडवाला व अनिल झा की स्पोर्ट उन्हे हमेशा मिली है इसी के चलते उन्हे यह अवार्ड हासिल हो सका है। इसके अलावा उनकी टीम ने व दोस्तों ने जिस तरह से उन्हे काम के दौरान स्पोर्ट किया है उसके लिए हमेशा अहसानमंद रहेंगी।

बारहवीं कक्षा से ही मारी बॉलीवुड में इंट्री

बेहद खूबसूरत और सादगी से रहने वाली सिमरन ने बताया कि जब 12वीं कक्षा में डीएवी स्कूल में पढ़ती थी तभी उन्होंने एक मुवी के लिए ऑडिशन दिया था और उसी में उनकाे चांस मिल गया था। वे लंबे समय से जी टीवी से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वे ‘ऐसी दिवानगी देखी नहीं कहीं ‘ में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा स्टार प्लस पर पर भी एक सीरियल में कार्य चुकी हैं। उनको मिले इस अवार्ड के बाद सीरियल में काम करने वाले दूसरे लोगों ने भी सिमरन को बधाई दी।

Read Also : Unpaused: Naya Safar का ट्रेलर हुआ रिलीज़, Covid के दौरान हुई घटनाओं पर आधारित है वेब सीरीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.