होम / Neha Kakkar Disease: कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं नेहा कक्कड़, एंग्जायटी की भी हो चुकी हैं शिकार

Neha Kakkar Disease: कभी इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं नेहा कक्कड़, एंग्जायटी की भी हो चुकी हैं शिकार

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 7:29 am IST

Singer Neha Kakkar Disease

इंडिया न्यूज़, मुंबई। देश की टैलेंटेड सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के हर गाने को लोग खूब पसंद करते हैं। नेहा देश की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सिंगर हैं, लेकिन आज वो जिस मुकाम पर पहुंची हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात है। सिंगर ने खुद बड़ी चुनौतियों का सामना करके अपने लिए आज वो हासिल किया है, जिसके लोग सिर्फ सपने ही देखते हैं। कभी नेहा ऐसी बीमारी की शिकार हुआ करती थीं, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Singer Neha Kakkar Disease

Singer Neha Kakkarनेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पिछले साल एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर उनके फैंस को झटका लगा। उन्होंने बताया था कि वो एंग्जायटी का शिकार रही हैं और साथ ही उन्हें थायराइड भी था।

सिंगर ने बताया कि और लोगों की तरह उन्होंने भी चिंता और तनाव की समस्या का सामना किया है। नेहा कक्कड़ ने जैसे-तैसे अपने आप को संभाला और खुद को काबिल बनाया।

रिलीज किया अपना नया गाना
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल ही में अपना नया गाना ‘ला ला ला’ लेकर आई हैं। इस वीडियो सॉन्ग में उनके साथ पति रोहनप्रीत भी नजर आ रहे हैं।

दोनों की केमेस्ट्री पहले भी देखी जा चुकी है, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था। एक बार फिर नेहा के इस वीडियो में पति रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है और लोग इस सॉन्ग ‘ला ला ला’ को खूब पसंद कर रहे हैं।

नेहा की फैन फॉलोइंग
आपको बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की फैन फॉलोइंग बीते दिनों काफी ज्यादा बढ़ी है। सिंगर ने पति रोहनप्रीत संग एक तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की, इस तस्वीर के बैकग्राउंड में मंदिर दिख रहा है।

Singer Neha Kakkar Disease
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) & पति रोहनप्रीत.

नेहा ने पोस्ट करते हुए खूबसूरत कैप्शन लिखा ‘ओह माय गॉड…अभी देखा कि मेरी आर्मी 7 करोड़ (7,0000000) हो गई है। लविंग पीपल और बेस्ट फैमिली…इंस्टाग्राम पर 69+ मिलियन..जल्द ही 70 मिलियन का आंकड़ा छू जाएगा। सच में मैं सच में भगवान की फेवरेट चाइल्ड हूं। आप सबको प्यार, थैंक यू दिल से’।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :   Aradhana Sharma Video: ‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने तोड़ी मर्यादा, खुलेआम बाथटब में लगी नहाने

यह भी पढ़ें :   मदर्स डे पर प्रीति जिंटा ने दिखाई जुड़वा बच्चों की पहली झलक, मां की गोद में जिया तो नानी की गोद में नजर आए जय

यह भी पढ़ें :   अपने से दोगुनी उम्र के स्टार पर आया उर्फी जावेद का दिल, बोलीं- ‘वो मुझे बहुत अच्छे लगते हैं’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रहीं प्रेग्नेंट Smriti Khanna ने शेयर की तस्वीरें, स्विमसूट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews
Astronaut Sunita Williams: तीसरी अंतरिक्ष यात्रा के लिए तैयार हैं सुनीता विलियम्स, जानें कैसी रही पिछली उड़ानें-Indianews
Sam Pitroda: कौन है सैम पित्रोदा? जिन्होंने विरासत कर बयान से खड़ा किया विवाद-Indianews
DC vs GT IPL 2024: अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज, जानें पिच का मिजाज
Lok Sabha Election: कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर राहुल गांधी पर बरसे एचडी देवेगौड़ा, उड़ाया मजाक
आज भी Amitabh Bachchan के साथ फिल्म ना करने पर पछताती हैं Dimple Kapadia, इस वजह से ठुकराया था काम -Indianews
PM Modi ने विपक्षी पार्टी को लेकर दिए बयान पर Lara Dutta ने की तारीफ, कही ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT