Friday, May 27, 2022
HomeEntertainmentSinger Sunita ने अपनी Pregnancy Rumors पर कही ये बात, अफवाह फैलाने...

Singer Sunita ने अपनी Pregnancy Rumors पर कही ये बात, अफवाह फैलाने वालो की लिए प्रयोग किये ऐसे शब्द

साउथ गायिका सुनीता(Singer Sunita) ने पिछले साल अपने लंबे समय के दोस्त राम वीरपनेनी से दूसरी शादी की। हाल ही में, उसने एक आम पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की और इससे गायिका के अपने पति के साथ एक बच्चे की उम्मीद करने की अफवाहें फैल गईं।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Singer Sunita said this on her Pregnancy Rumors: साउथ गायिका सुनीता(Singer Sunita) ने पिछले साल अपने लंबे समय के दोस्त राम वीरपनेनी से दूसरी शादी की। हाल ही में, उसने एक आम पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की और इससे गायिका के अपने पति के साथ एक बच्चे की उम्मीद करने की अफवाहें फैल गईं। उसने हाल ही में सोशल मीडिया का सहारा लिया और ऐसी सभी खबरों को खारिज कर दिया।

सुनीता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे भगवान.. लोग पागल हैं… मैंने आज अपनी पहली आम की फसल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और खबर इस तरह फैल गई,” उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। गायक ने कच्चा आम पकड़े हुए अपना एक और स्टिल भी पोस्ट किया। उन्होंने आगे कहा, “चीजों को मानना ​​और अफवाहें फैलाना बंद करो … धंदाम रा नयना।” यह पता चला कि यह अभी भी उसकी पहली आम की फसल थी।

Singer Sunita said this on her Pregnancy Rumors

Singer Sunita  की पहली शादी से एक बेटी श्रेया गोपराजू और एक बेटा आकाश गोपराजू है। उसके दोनों बच्चों ने अपनी उच्च शिक्षा पूरी कर ली है और पेशेवर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : Akhil Akkineni ने शेयर की Muscular Body की तस्वीर, अपनी नई स्पाई थ्रिलर एजेंट फिल्म के लिए कर रहे है तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular