होम / Smriti Irani Daughter Shanelle ने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला से की सगाई

Smriti Irani Daughter Shanelle ने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला से की सगाई

Prachi • LAST UPDATED : December 26, 2021, 1:22 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Smriti Irani Daughter Shanelle: घर-घर में एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पॉपुलर हुई स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज देश की राजनेत्री बन गई है। बता दें कि ताजा जानकारी के अनुसार स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ईरानी ने सगाई कर ली है। इसकी जानकारी 25 दिसंबर की शाम को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए स्मृति ईरानी ने ही दी है।

स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला से सगाई (Shanelle Irani got engaged with Boyfriend Arjun Bhalla) की है, जिसकी तस्वीरें भारतीय जनता पार्टी की सांसद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ ही एक बहुत ही मजेदार पोस्ट भी लिखा है। दरअसल स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें शनैल और अर्जुन एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रहे हैं।

इनमें से एक तस्वीर में अर्जुन घुटने के बल बैठकर शनैल को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए नजर आए। वहीं, दूसरी तस्वीर एक सेल्फी है, जिसमें अर्जुन के साथ शनैल बहुत ही खुश नजर आईं और उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट की।

(Smriti Irani Daughter Shanelle) स्मृति ईरानी ने सगाई की तस्वीरें शेयर की

वही टीवी की तुलसी का किरदार निभाने वालीं स्मृति ईरानी ने बेटी शनैल की सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है। अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है। आपको इस बात के लिए आशीर्वाद देती हूं कि आपको ससुर के रूप में एक पागल आदमी से निपटना होगा और इससे भी बदतर मुझे एक सास के रूप में (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं) भगवान आपका भला करे।’

Smriti Irani Daughter Shanelle
smriti iranis daughter shanelle gets engaged to boyfriend

बता दें कि स्मृति ईरानी के पोस्ट पर एकता कपूर, मौनी रॉय से लेकर पहलवान गीता फोगाट तक ने शनैल और उनके बॉयफ्रेंड को जिंदगी की नई शुरूआत की शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि शनैल, स्मृति के पति जुबिन ईरानी और उनकी पहली पत्नी मोना की बेटी हैं। शनैल के अलावा स्मृति ईरानी के दो बच्चे और हैं, जिनका नाम है- जोहर और जोइश। जोहर और जोइस, स्मृति और जुबिन के बच्चे हैं।

Read More: Salman Khan को पनवेल फॉर्महाउस में सांप ने काटा, ठीक है भाईजान

Read More: Merrry Christmas New Movie श्रीराम राघवन की मूवी में काम करेंगे विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT