Wednesday, May 25, 2022
HomeEntertainmentSmriti Irani ने शेयर की बच्चों संग फोटोज, बोलीं-बच्चे बहुत जल्दी बड़े...

Smriti Irani ने शेयर की बच्चों संग फोटोज, बोलीं-बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं

स्मृति ईरानी अक्सर अपने सभी बच्चों को लेकर स्मृति सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बेहद क्यूट पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैसे वह अपने 'बेबीज' को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। इस पोस्ट को देखकर लगता है कि स्मृति ईरानी के बच्चे कॉलेज की पढ़ाई के लिए बाहर जा रहे हैं।

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Smriti Irani: टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज देश की जानी पहचानी शख्सियत हैं। बता दें कि स्मृति के तीन बच्चे हैं- बेटा जोहर, बड़ी बेटी शनेल और छोटी बेटी जोइश। वहीं स्मृति अक्सर अपने सभी बच्चों को लेकर स्मृति सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती हैं।

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर क्यूट पोस्ट शेयर की

अब हाल ही में उन्होंने एक बेहद क्यूट पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैसे वह अपने ‘बेबीज’ को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। इस पोस्ट को देखकर लगता है कि स्मृति ईरानी के बच्चे कॉलेज की पढ़ाई के लिए बाहर जा रहे हैं। पहली फोटो में स्मृति अपनी छोटी बेटी जोइश ईरानी को पकड़े खड़ी मुस्कुरा रही हैं। साथ ही वह बेटे जोहर की तरफ देख रही हैं, जो अपने पिता जुबिन ईरानी के काम में कुछ कह रहा है। दूसरी फोटो में जोहर और जोइश, पिता जुबिन को गले लगा रहे हैं। और तीसरी फोटो में स्मृति अपनी दोनों बेटियों संग पोज करती दिख रही हैं।

पिक्चर्स शेयर करते हुए स्मृति ने काफी प्यारा कैप्शन लिखा

Smriti Iran
Smriti Irani ने शेयर की बच्चों संग फोटोज, बोलीं-बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं

सभी हैप्पी पिक्चर्स शेयर करते हुए स्मृति ने काफी प्यारा कैप्शन लिखा है. वह लिखती हैं, ”बहुत लोगों को कई बार कहते सुना है कि ‘बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं’, वहीं कई लोग आपको यह कहकर भी बहलाते हैं कि ‘एक दिन तो उन्हें घर छोड़कर जाना ही है’… कोई भी सलाह दी जाए मैं कुछ नहीं सुनने वाली… ये मेरे बेबी हैं और हमेशा मुझसे और मेरे अपनों से बंधे रहेंगे। नहीं अभी मेरा घोसला खाली नहीं हुआ है। छोटे बच्चों ने जल्द घर वापस लौटने के लिए उड़ान भरी है. मेरी जिंदगी, मेरा प्यार। @zoishiranii @zohrirani @shanelleirani ??”

स्मृति के पोस्ट पर सेलेब्स कर रहे कमेंटस

Smriti Irani
Smriti Irani ने शेयर की बच्चों संग फोटोज, बोलीं-बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं

स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना ने हार्ट इमोजी कमेंट की है. एक्ट्रेस अचिंत कौर ने अपने कमेंट में लिखा, ‘लव लव लव.’ स्मृति की को-स्टार रहीं एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने कमेंट ने किया, ‘Awwwww… ये कितनी जल्दी बड़े हो गए. चश्मेबद्दूर।’ एक्ट्रेस आशका गोराड़िया ने कमेंट किया, ‘शब्द, फोटोज, प्यार.’ स्मृति के फैंस को भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में उनके और उनके परिवार पर प्यार लुटा रहे हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha से Hrithik Roshan का लुक रिलीज, इस किरदार में आएंगे नजर!

यह भी पढ़ें : Anupam Kher ने Pm Modi से की खास मुलाकात, मां की ओर से दिया ये खास तोहफा

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan ने अपने घर Mannat पर लगवाई नई नेम प्लेट, फैंस क्लिक करा रहे फोटो!

यह भी पढ़ें : Animal के सेट से लीक हुआ रणबीर-रश्मिका का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आए दोनों स्टार्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular