होम / Salman Khan को पनवेल फॉर्महाउस में सांप ने काटा, ठीक है भाईजान

Salman Khan को पनवेल फॉर्महाउस में सांप ने काटा, ठीक है भाईजान

Prachi • LAST UPDATED : December 26, 2021, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Salman Khan: बॉलीवुड दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को बीती रात सांप ने काट (Bitten by Snake) लिया था। बता दें कि वह उस समय अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे। ये घटना रात को साढ़े तीन बजे हुई। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में ले गए थे।

जहां उनका इलाज हुआ। इलाज करवाकर सलमान खान अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि सलमान शनिवार की शाम को अपने पनवेल फॉर्म हाउस (Panvel Farm House) पर थे। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान को बिना जहर वाले सांप ने काटा है। ऐसे में सलमान पर इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है।

(Salman Khan) कल हैं दबंग स्टार का बर्थडे

कल 27 दिसंबर को सलमान खान 56 साल के होने वाले हैं। वह 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार कोरोना की वजह से सलमान इस बार अपना बर्थडे बहुत जोर-शोर से नहीं मनाने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के बर्थडे पर इस बार छोटी पार्टी होने वाली है। सलमान का प्लान है कि वह ज्यादा लोगों को नहीं बुलाने वाले हैं वह इसे बहुत सिंपल रखने वाले हैं। वैसे हर बार सलमान खान के बर्थडे परह गेस्ट लिस्ट बहुत बड़ी होती है। मगर बीते दो सालों से कोरोना की वजह से सलमान अपना बर्थडे शांति से सेलिब्रेट करने वाले हैं।

वह लोगों की जिंदगी को रिस्क में ना डालने की वजह से ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार में शनिवार को सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। शो में आरआरआर की टीम अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थी। जहां कंटेस्टेंट और आलिया भट्ट, एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ उन्होंने एडवांस में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Read More: Merrry Christmas New Movie श्रीराम राघवन की मूवी में काम करेंगे विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT