होम / 'Soch Liya' Song Out Now राधे श्याम मूवी का गाना हुआ रिलीज़

'Soch Liya' Song Out Now राधे श्याम मूवी का गाना हुआ रिलीज़

Sachin • LAST UPDATED : December 8, 2021, 2:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई:

‘Soch Liya’ Song Out Now प्रभास और पूजा हेगड़े स्टार्रर फिल्म राधे श्याम जो की 14 January 2022 को रिलीज़ होने वाली है इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है। इस फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ है यह फिल्म 1970 के यूरोप मे होने वाली एक रोमांटिक स्टोरी है। प्रभास और पूजा हेगड़े दोनों ही एक दूसरे के आमने सामने नजर आ रहे है। इन दोनों के साथ फिल्म मे और भी कई प्रसिद्ध चेहरे देखने को मिल सकते है। भाग्यश्री , साशा छेत्री , रिद्धि कुमार ,जगपति बाबू जैसे चहरे देखने को मिल सकते है।

यह गाना T-series के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। समय 1:45PM पर रिलीज़ होने के बाद यह इस फिल्म का दूसरा गाना है। इस फिल्म की शूटिंग यूरोप मे हुई है और यह फिल्म मुख्य रूप से तेलुगु भाषा के साथ कई भाषाओं मे रिलीज़ होगी। रिलीज़ डेट 14 January 2022 तय की गयी है। इस फिल्म का गाना ‘Soch Liya ‘ आप निचे दिए गए लिंक से देख व सुन सकते है। (‘Soch Liya’ Song Out Now)

यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी। लाजमी है यह फिल्म रोमांटिक होगी और यही कारण है जो प्रोडूसर्स इसे वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ करने का प्लान बना रहे है। ‘Soch Liya ‘ गाने का प्रीमियर चैनल पर चल रहा था और कई लोग इसे देखने के लिए जुड़े हुए थे। और फिल्म और एंटरटेनमेंट की खबरे देखने के लिए जुड़े रहे INDIA NEWS के नेटवर्क से (‘Soch Liya’ Song Out Now)

Read More: Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना की फोटो वायरल 

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT