होम / सोनम कपूर बर्थडे: पति आनंद के साथ ऐसे शुरु हुई थी सोनम कपूर की लव स्टोरी

सोनम कपूर बर्थडे: पति आनंद के साथ ऐसे शुरु हुई थी सोनम कपूर की लव स्टोरी

Prachi • LAST UPDATED : June 9, 2022, 12:01 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज 9 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें कि इस बार सोनम के लिए यह बर्थडे खास है क्योकि वह मां बनने वाली है। बी टाउन दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की बेटी प्रोफेशनल लाइफ में भी अब तक 20 फिल्मों में नजर आ चुकी है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम कपूर ने कभी हीरोइन बनने का सपना नहीं देखा था। वो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थे जिन्होंने सोनम पर एक्टिंग करने का दवाब डाला। वहीं सोनम को सुझाव दिया कि वो एक्ट्रेस बनें। सोनम ने संजय लीला भसाली की ही फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था। जो कि बुरी तरह पिटी। अपनी इस मूवी के लिए सोनम ने 2 साल में 35 किलो वजन घटाया था।

15 साल की उम्र में की थी वेट्रेस की नौकरी

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

कम लोग जानते होंगे कि एक्ट्रेस बनने से पहले सोनम कपूर ने वेट्रेस का काम किया था। हालांकि उनकी ये जॉब 1 हफ्ते ही चली। 15 साल की उम्र में सोनम कपूर ने बतौर वेट्रेस पहली नौकरी की थी। ये बात तब की है जब सोनम सिंगापुर में स्टडी कर रही थीं। वहीं सिंगापुर में पढ़ाई के दौरान सोनम की रानी मुखर्जी से मुलाकात हुई थी।

तब सोनम ने रानी को बताया था कि वो फिल्ममेकर बनना चाहती हैं। फिर अनिल कपूर ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपनी बेटी का नाम भंसाली को सुझाया था। सोनम ने बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भंसाली के साथ ही काम किया था। ब्लैक फिल्म में भी सोनम ने भंसाली को असिस्ट किया था। बता दें कि सोनम की हिट फिल्मों में भाग मिल्खा भाग, नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग, संजू, रांझणा शामिल हैं।

आनंद उनके पास अपने एक दोस्त का प्रपोजल लेकर आए थे

sonam-kapoor-husband
sonam-kapoor-husband

वहीं, सोनम और आनंद के प्यार में पड़ने की कहानी भी काफी फिल्मी है। बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी। उसके पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि दोनों के रिश्ते की शुरूआत आखिर कैसे हुई थी। सोनम ने बताया कि आनंद उनके पास अपने एक दोस्त का प्रपोजल लेकर आए थे।

Sonam Kapoor Pregnancy Photo
Sonam Kapoor Pregnancy Photo

वो सोनम को अपने दोस्त के साथ डेट पर भेजना चाहते थे। इस तरह आनंद के साथ सोनम की पहली मुलाकात हुई थी। वहीं, जब सोनम कपूर फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को प्रमोट कर रही थीं तब उनकी नजदीकियां आनंद आहूजा के साथ बढ़ना शुरू हो गई थीं। फिलहाल सोनम कपूर प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर मां बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें वायरल होती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : श्रेया धनवंतरी ने बिकिनी लुक में दिखाईं अपनी कातिलाना अदाएं, देखें हॉट बिकिनी फोटोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT