होम / Sonam Kapoor ने ब्रालेट ड्रेस में दिखाया बोल्ड एंड हॉट लुक

Sonam Kapoor ने ब्रालेट ड्रेस में दिखाया बोल्ड एंड हॉट लुक

Prachi • LAST UPDATED : November 18, 2021, 4:53 pm IST

इंडिया न्यूज. मुंबई:
Sonam Kapoor: बॉलीवुड की हॉट एडं स्टाइलिश डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। इस बार भी सोनम कपूर की बेहद ही बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बात से हर कोई वाकिफ है कि सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशनिस्टा हैं। उनके फैशन सेंस की काफी तारीफ होती है। एथनिक से लेकर ग्लैमरस आउटफिट में सोनम अपने लुक से लाइमलाइट बटोरना जानती हैं।

हालांकि इस बार अदाकारा ने अपने हॉट अवतार (Bold look) से फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया है। उन्होंने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें उन्होंने न्यूड कलर की ब्रालेट कोर्सेट ड्रेस (Bralette Dress) पहनी हुई है। वहीं ओपेन स्ट्रेट हेयर्स में फेदर डिजाइन की चोकर नेकपीस उनके इस ओवरआल लुक को काफी हाईलाइट कर रही है। मेकअप की बात करें तो न्यूड लिपस्टिक, मस्कारा, कॉन्टूर चीक्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। सोशल मीडिया पर उनका यह बोल्ड व हॉट अवतार धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

Sonam Kapoor जल्द ही फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आने वाली हैं

फैंस उनकी तस्वीरों पर से निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। यही नहीं सिमोन खंबाटा और भूमी पेडनेकर समेत कई और सेलेब्स ने उनके लुक्स की तारीफ की है। सोनम कपूर ने यह फोटोशूट लंदन में रह कर ही करवाई है। वह विदेश में जरूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह फैंस को यह दूरी महसूस नहीं होने देती हैं।

पिछले दिनों दिवाली के मौके पर भी उन्होंने भारतीय संस्कृति के हिसाब से ही इसे सेलिब्रेट किया था। इसी के साथ पति आनंद आहूजा के साथ भी एथनिक लुक में अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें सोनम एक नेत्रहीन दिव्यांग लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी।

Read More: Anupamaa actress Rupali Ganguly कुत्तों को केक खिलाने की वजह से हुई ट्रोल

Read More: Ranbir-Hrithik की अपकमिंग फिल्मों का 2023 में होगा क्लैश!

Read More: ‘Velle’ Trailer Out कॉमेडी के साथ दिखा इमोशन्स का तड़का

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें