होम / Sonam Kapoor insulted BJP MLA, LGBTQ+ समुदाय के प्रति असंवेदनशील रवैये पर कहा 'अनपढ़ और घृणित'

Sonam Kapoor insulted BJP MLA, LGBTQ+ समुदाय के प्रति असंवेदनशील रवैये पर कहा 'अनपढ़ और घृणित'

Sachin • LAST UPDATED : December 30, 2021, 1:02 pm IST

इंडिया न्यूज़ , मुंबई :

Sonam Kapoor insulted BJP MLA बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर की देश में बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो मुख्य रूप से अपने स्टाइल और किसी भी लुक को खींचने की क्षमता के कारण हैं। उन्होंने नीरजा और रांझणा जैसी फिल्मों के साथ एक अभिनेता के रूप में भी अपनी क्षमता साबित की है, जो दोनों ही दर्शकों को पसंद आई। सबसे हालिया घटनाक्रम में, सोनम ने एलजीबीटीक्यू + समुदाय के खिलाफ अपमानजनक और बेख़बर टिप्पणियों के लिए विधान सभा के एक सदस्य की आलोचना की है।

सोनम को आखिरी बार फिल्म Ak vs AK में देखा गया था, जहां उन्होंने एक अतिथि की भूमिका निभाई थी। उन्होंने 2019 की दो फिल्मों- एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और द जोया फैक्टर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन सोनम के काम पर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया थी।

इस घटना की शुरुआत तब हुई जब सुधीर मुनगंटीवार का हालिया भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। क्लिप में, वह महाराष्ट्र पब्लिक यूनिवर्सिटी एक्ट, 2016 के तहत प्रस्तावित संशोधन बिल के खिलाफ बोल रहे थे। वह यूनिवर्सिटी बोर्ड में LGBTQ+ समुदाय को शामिल करने के खिलाफ थे और कहा, “क्या आप समलैंगिकों और समलैंगिकों को सदस्यों के रूप में नियुक्त करने जा रहे हैं? क्या इस पर एक संयुक्त चिकित्सा समिति का गठन नहीं किया जाना चाहिए? इसमें bi*xual और as*xual संबंधों का उल्लेख है। हालांकि, किसी ने अभी तक इन्हें परिभाषित नहीं किया है।”, उन्होंने कहा। (Sonam Kapoor Insulated BJP MLA)

Sonam Kapoor Insulated BJP MLA

सोनम कपूर उन कई लोगों में से एक थीं, जिन्होंने एलजीबीटीक्यू + समुदाय के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के विधायक और संसद में उनके संदिग्ध भाषण को सोशल मीडिया पर ले लिया। यस वी एक्ज़िस्ट इंडिया द्वारा वायरल वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अनपढ़ अनपढ़ और घृणित।”

Sonam Kapoor insulted BJP MLA

READ MORE : Gulshan Grover Stopped By Security ,सूर्यवंशी देखने गए एक्टर को सिक्योरिटी ने रोका

READ MORE : When Harry Potter Loves Helena Bonham, डैनियल रैडक्लिफ ने लिखा था लव लेटर, “मैंने हमेशा आपकी कॉफी पकड़ता था।”

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Jharkhand gang rape: स्पेनिश कपल ने झारखंड की घटना पर जारी किया डिटेल वीडियो, शेयर की यह दिल झकझोर देने वाली बात- Indianews
Viral Video of Dubai: अचानक दुबई का आसमान हो गया हरा, लोगों को सताने लगा प्रलय का डर
Amit Shah: गुजरात में बीजेपी को फिर मिलेगी क्लीन स्वीप, इंडिया न्यूज पर गृहमंत्री का दावा
Supriya Shrinet: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने नक्सलियों को बताया शहीद, क्या है जनता की राय-Indianews
Devil Tree: शैतानों का ये पेड़ संजीवनी बूटी से कम नहीं, कैंसर और मलेरिया में भी कारगर
Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश, AAP का बड़ा आरोप- Indianews
भारती सिंह ने Arti Singh की शादी का इनविटेशन किया रिवील, गोल्डन थीम वेडिंग कार्ड संग दिखा चॉकलेट बॉक्स