होम / Sonam Kapoor Statement on Aishwarya Rai Bachchan 'दूसरी पीढ़ी की आंटी'

Sonam Kapoor Statement on Aishwarya Rai Bachchan 'दूसरी पीढ़ी की आंटी'

Sachin • LAST UPDATED : December 31, 2021, 1:02 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Sonam Kapoor Statement on Aishwarya Rai Bachchan सोनम कपूर बी-टाउन की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, उनकी अद्भुत फिल्मों जैसे आई हेट लव स्टोरीज, वीरे दी वेडिंग और रांझणा, और कई अन्य के लिए धन्यवाद। हालाँकि यह अभिनेत्री दिखने में काफी विनम्र है, लेकिन वह काफी सीधी-सादी, बकवास बात करने वाली किस्म की इंसान के लिए भी जानी जाती है। अतीत में हुई एक घटना को याद करते हुए, क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्री ने एक बार बॉलीवुड की सबसे चहेती दिवा ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘आंटी’ कहकर काफी विवाद खड़ा कर दिया था?

खैर, विवाद 2009 में हुआ, जब सोनम कपूर को एक विशेष रूप से प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड का चेहरा घोषित किया गया। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन कई सालों तक सोनम से पहले उस खास मशहूर ब्रांड का चेहरा थीं। देवदास की प्रसिद्धि स्पष्ट रूप से नाखुश थी और कंपनी के अचानक कपूर के साथ उसकी अदला-बदली के फैसले से नाखुश थी। बाद में जब सोनम कपूर से ऐश्वर्या राय बच्चन के ब्रांड के फैसले से नाखुश होने के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा, “ऐश्वर्या दूसरी पीढ़ी की चाची हैं।” अभिनेत्री ने यह भी बताया कि दोनों 2 अलग-अलग पीढ़ियों के थे। (Sonam Kapoor Statement on Aishwarya Rai Bachchan)

खैर, भले ही सोनम ने ऐश्वर्या को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया हो, लेकिन उन्होंने अपने ‘आंटी’ के बयान से काफी बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। हालाँकि, उनके बयान ने गुजरिश अभिनेत्री को उकसाया नहीं, क्योंकि उन्होंने इस विषय पर चुप्पी साध रखी थी। बाद में, सोनम ने समझाया कि उनके बयान का कोई नुकसान नहीं था और इसे संदर्भ से बाहर कर दिया गया था।

इस बीच, वर्तमान में वापस कूदते हुए, दोनों अभिनेत्रियां अतीत को भूल गई हैं और अब एक दूसरे के करीब हो गई हैं। ऐश्वर्या व्यक्तिगत रूप से सोनम की शादी में भी शामिल हुई थीं, जो मई 2018 में हुई थी। (Sonam Kapoor Statement on Aishwarya Rai Bachchan)

सोनम कपूर का आखिरी बड़े परदे का प्रदर्शन अभिषेक शर्मा की ‘द जोया फैक्टर’ में था। यह फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी और इसमें दुलारे सलमान, दीक्षा जुनेजा, अंगद बेदी, अन्य ने भी अभिनय किया था। बाद में उन्हें 2020 के नेटफ्लिक्स स्पेशल एके बनाम एके में भी देखा गया, जो विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित फिल्म थी, जिसमें अनिल कपूर और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिका में थे।

Sonam Kapoor Statement on Aishwarya Rai Bachchan

READ MORE : Gulshan Grover Stopped By Security ,सूर्यवंशी देखने गए एक्टर को सिक्योरिटी ने रोका

READ MORE : Worship Khanna’s New Webseries रोबोट के साथ रोमांस के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HMD Pulse: इन जबरदस्त फीचर के साथ लॉन्च हुई HMD Pulse सीरीज, जानिए इसकी खासियत- Indianews
Tiktok Ban: अमेरिकी राष्ट्रपति ने टिकटॉक पर प्रतिबंध वाले विधेयक पर किया हस्ताक्षर, सीनेट से भारी बहुमत से प्रस्ताव पारित – India News
Peepal Ke Upay: पीपल के पत्ते से ये समस्याएं होंगी जल्द दूर, बस अपनाएं ये तरीके- Indianews
Vivah Yog: इन जातकों को मिलता है मनचाहा वर, शादी भी हो जाती है जल्द- Indianews
DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स ने 4 रन से गुजरात टाइटंस को दी मात, पंत-अक्षर ने खेली ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी – India News
Maruti Suzuki: मारुति सुजुकी जल्द लॉन्च करेगी 3 SUV, कीमत इतनी कम कि सुनकर भरोसा नहीं होगा- Indianews
Affordable CNG Cars: कम दाम, बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ इको-फ्रेंडली, शानदार हैं ये सीएनजी कारें- Indianews
ADVERTISEMENT