होम / Song Holi Me Futchur Futchur : सिंगर अंकुश राजा का नया वीडियो 'होली में फुचुर फुचुर' रिलीज हो गया है

Song Holi Me Futchur Futchur : सिंगर अंकुश राजा का नया वीडियो 'होली में फुचुर फुचुर' रिलीज हो गया है

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 21, 2022, 7:56 pm IST

Song Holi Me Futchur Futchur

Song Holi Me Futchur Futchur : भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों होली के गाने रिलीज हो रहे हैं। होली के गीतों से माहौल रंगीन हो जाता है। इसी लिस्ट में एक्टर और सिंगर अंकुश राजा का नया म्यूजिक वीडियो ‘होली में फुचुर फुचुर’ रिलीज हो गया है। इसमें दोनों एक्टर्स के बीच गजब की केमिस्ट्री के साथ और दोनों जमकर होली खेल रहे हैं। उनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Read More : Photos of Shweta Mahara : श्वेता महारा ने शेयर की अपनी तस्वीरें जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं

भोजपुरी गाना ‘होली में फुचुर फुचुर’ के वीडियो को Annapurna Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इइसे खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें एक्टर अंकुश राजा और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही हैं। वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पहले तो अंकुश परेशान होते हैं और बाद में शिल्पी आ जाती हैं। वो शानदार डांस मूव्स दिखाते हैं और एक्सप्रेशंस के भी कमाल के होते हैं। इसमें एक्ट्रेस को शादीशुदा महिला के गेटअप में देखा जा सकता है। वो काफी प्यारी नजर आ रही हैं। दोनों जमकर होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इनके बीच की नोकझोंक को काफी पसंद आता है।

Holi Song

अगर भोजपुरी गाना ‘होली में फुचुर फुचुर’ के वीडियो की मेकिंग की बात की जाए तो इसे अंकुश राजा और अंकिता सिंह ने गाया है। दोनों की दमदार आवाज गाने में जान भर दी है। इसे टिक टॉक स्टार शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया है। इसके लिरिक्स मनोज मतलबी हैं। म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू जी ने दिया है। इस वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। रवि पंडित अपने निर्देशन और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं कोरियोग्राफर ऋतिक राज हैं।

Song Holi Me Futchur Futchur

Read More : Bhojpuri Queen Akshara Singh : अक्षरा सिंह ने वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह गुस्से से भरी नजर आ रही हैं

Read More : Bhojpuri Song Garaiya Machhari : शिल्पी राज और नीलम गिरी की जोड़ी ने मचाया तहलका, भोजपुरी गाने ‘गरईया मछरी’ ने 10 करोड़ व्यूज को पार किया

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.