होम / Sooryavanshi Akshay film broke earning records सूर्यवंशी: अक्षय की फिल्म ने तोड़े कमाई रिकॉर्ड

Sooryavanshi Akshay film broke earning records सूर्यवंशी: अक्षय की फिल्म ने तोड़े कमाई रिकॉर्ड

Neelima Sargodha • LAST UPDATED : November 8, 2021, 2:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Sooryavanshi Akshay film broke earning records : अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी ने आज तीसरे दिन भी जमकर धमाल मचाया। कमाई के मामले में भी सभी रिकार्ड तोड़ डाले। महाराष्ट्र में थिएटर 50 फीसदी क्षमता पर चल रहे हैं, लेकिन थियेटर्स खचाखच भरे देखने को मिल रहे हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का कॉप ड्रामा बॉक्स आफिस पर वर्ड आफ माउथ रिव्यू के कारण भी बढ़ रहा है। वहीं फिल्म के तीसरे दिन की कमाई का आंकड़ा भी आ गया है।

Read Also : Salman Reprimands The Selfie Taker सलमान ने सेल्फी लेने वाले को लगाई फटकार, भागा फैन

Sooryavanshi Akshay film broke earning records

करीब 10 फीसदी की बढ़ोतरी (Sooryavanshi Akshay film broke earning records)

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ने रविवार को 29 करोड़ रुपये की कमाई की, जो तीन दिनों में सबसे ज्यादा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 26.29 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 23.85 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को बंपर कमाई करते हुए 29 करोड़ की कमाई की है।
इस फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है और जो लोग दो दिनों से दिवाली में बिजी थे, उन्होंने रविवार को फिल्म को कैच लिया। यह करीब 10 फीसदी की बढ़ोतरी है। अब तक, सूर्यवंशी के लिए सबसे अच्छे फेयरिंग सर्किट गुजरात और महाराष्ट्र हैं। यह दिल्ली/यूपी, पंजाब और निजाम बेल्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। रोहित शेट्टी मास बेल्ट के टॉप निर्देशकों में से एक हैं। फिल्म ने बिहार और राजस्थान में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन के कैमियो भी हैं। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है।

Read Also : How to Reduce the Use of Salt and Sugar नमक और चीनी का प्रयोग कम कैसे करें

लगभग 125 करोड़ रुपये कमा लेगी (Sooryavanshi Akshay film broke earning records)

अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि सोमवार को सूर्यवंशी कितनी कमाई करेगी। देखते हैं कि क्या यह पहले चार दिनों में 100 करोड़ रुपये को पार कर जायेगी? अगर यह लगभग 13 से15 करोड़ की कमाई करती है, तो भी फिल्म लगभग 125 करोड़ रुपये कमा लेगी जो कि बहुत अच्छा है।

Read Also : How to Take Care of Nails at Home कैसे करें नाखूनों की केयर घर पर

लोग रोहित शेट्टी के इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने दो साल तक इंतजार किया लेकिन यह सुनिश्चित किया कि लोग सिनेमाघरों में सूर्यवंशी देखें। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म केसरी, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज जैसी अक्षय कुमार की कई फिल्मों से बेहतर ट्रेंड कर रही है। फिल्म ने यूएस बॉक्स आफिस पर 16 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Sooryavanshi Akshay film broke earning records

Read Also : Action will be Taken if the Bank Refuses to Change the Note कटे-फटे नोट बदलने से बैंक करे इनकार तो होगी कार्रवाई

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT