होम / Sooryavanshi Box Office : अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ तीसरे सप्ताह में भी मजबूत रही, 18.50 करोड़ रुपये की कमाई की

Sooryavanshi Box Office : अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ तीसरे सप्ताह में भी मजबूत रही, 18.50 करोड़ रुपये की कमाई की

Mukta • LAST UPDATED : November 26, 2021, 5:19 pm IST

Sooryavanshi Box Office

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म थी और उम्मीद के मुताबिक यह बड़े दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ने बॉक्स आफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और अभी भी अपने तीसरे सप्ताह में मजबूत हो रही है।

बड़े सितारों की तीन अन्य फिल्में रिलीज होने के बावजूद, सूर्यवंशी उन्हें कड़ी टक्कर दे रही है। वर्तमान में दर्शकों के पास रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 और सलमान खान की अंतिम: द फाइनल ट्रूथ के बीच देखने का विकल्प है।
बॉक्स आॅफिस की रिपोर्ट के अनुसार, सोर्यवंशी ने तीसरे सप्ताह में हाउसफुल 4 (16.27 करोड़) और मिशन मंगल (14.53 करोड़) सहित अक्षय कुमार की सभी रिलीज को पार करते हुए 18.50 करोड़ का उत्कृष्ट संग्रह देखा है।

गुरुवार को एक नया प्रतियोगी, सत्यमेव जयते 2 होने के बावजूद, संग्रह में बहुत गिरावट नहीं आई। गुरुवार को कलेक्शंस केवल 15% के दायरे में नीचे थे। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ने अब तीन हफ्तों में 184.50 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह किया है और आज सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘अंतिम’ के रिलीज होने के बाद संग्रह में और गिरावट देखने को मिल सकती है।

अब सभी की निगाहें तीसरे शुक्रवार के सूर्यवंशी के कलेक्शन पर टिकी हैं। अगर इसे 1 करोड़ या उससे अधिक का नेट मिल सकता है तो यह 200 करोड़ नेट फाइनल के लिए निश्चित रूप से बना रहेगा।

Read Also : Salman Khan अंतिम के प्रचार के दौरान सलमान खान ने बुजुर्ग महिला से लिया आशीर्वाद

Also Read : सावधान! Ransomware Attack कर हैकर्स कर रहे है पैसों की मांग

Also Read : ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई OPPO Reno7 Series, लॉन्च से पहले सामने आई स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : OnePlus 10 Pro के लीक्स में सामने आए कैमरा फीचर्स, जानिए क्या होगा ख़ास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें