होम / Sooryavanshi New Song मेरे यारा में रोमांटिक अंदाज में दिखी अक्षय-कैटरीना की जोड़ी

Sooryavanshi New Song मेरे यारा में रोमांटिक अंदाज में दिखी अक्षय-कैटरीना की जोड़ी

Prachi • LAST UPDATED : October 27, 2021, 8:41 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sooryavanshi New Song : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर दो साल बाद भी दर्शकों में उत्साह बना हुआ है। फिल्म बीके मेकर भी इस बात का पूरा ख्याल रख रहे हैं कि दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट के लेवल को बरकरार रखा जा सके। इसी बीच अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के बीच फिल्माया गया रोमांटिक सांग मेरे यारा (Mere Yaara) को रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के इस रोमांटिक सांग को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने आवाज दी है। इस गाने में अक्षय और कटरीना का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है। कैटरीना इस गाने के दौरान साड़ी में नजर आ रहीं हैं। इस गाने के लोकेशन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ये गाना राहत की तरह लगेगा।

(Sooryavanshi New Song) सूर्यवंशी 5 नवंबर 2021 को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी

इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं रश्मि विराग ने और म्यूजिक कंपोजर हैं कौशिक-गुड्डू-आकाश ने दिया है। पिछले कुछ दिनों से अक्षय की इस फिल्म से जुड़ी कई पोस्टर्स और वीडियोज को शेयर करके प्रोमोशन की शुरूआत कर दी है। पिछले दिनों मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था जिसमें उन्होंने दर्शकों से सिनेमाघरों में आकर फिल्म देखने की अपील की थी। इस फिल्म के प्रोमोशन से जुड़ी हर बात पर निर्देशक रोहित शेट्टी खास नजर बनाए हुए हैं। इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर तैयार होने के बावजूद रिलीज नहीं किया गया है।

उनका मानना था कि ट्रेलर रिलीज कर देने से फिल्म की पूरी कहानी रिवील हो जाएगी। इसलिए वो इस फिल्म के गानों के माध्यम से दर्शकों का उत्साह बनाये रखने की कोशिश कर रहे हैं। इसका पहला गाना आइला रे आइला एक डांस नंबर था जो रिलीज होते ही वायरल हो गया। उस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच ये रोमांटिक नम्बर भी आ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का एक और गाना जल्द ही दर्शकों के बीच रिलीज किया जाएगा जो इस फिल्म का सबसे बेस्ट गाना है। रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी 5 नवंबर 2021 को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More: Anupamaa 27 October 2021 Written Update in Hindi अनुज-अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों से बौखला जाएगा वनराज

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.