होम / Sooryavanshi Song Aila Re Aila Teaser : अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन पहले ट्रैक के लिए एक साथ आए

Sooryavanshi Song Aila Re Aila Teaser : अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन पहले ट्रैक के लिए एक साथ आए

Mukta • LAST UPDATED : October 20, 2021, 7:04 am IST

Sooryavanshi Song Aila Re Aila Teaser  सूर्यवंशी की रिलीज से पहले, अक्षय कुमार ने आज बहुप्रतीक्षित कॉप-ड्रामा का प्रचार शुरू कर दिया है। सुपरस्टार ने फिल्म के पहले गाने, ऐला रे ऐल्ला का एक टीजर साझा किया, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन थे।

अक्षय, रणवीर और अजय इस गाने में सूर्यवंशी, सिम्बा और सिंघम के रूप में दिखाई देंगे, जो दिवाली के लिए पार्टी एंथम होने का वादा करता है। टीजर में दिखाया गया है कि कैसे पुलिस एक ‘विस्फोट’ करने और जश्न मनाने के लिए एक साथ आती है।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर डाला और लिखा, “इस दिवाली कम ” 5 नवंबर को यहां स्टोर में उत्सव का एक टीजर है। गाना आउट कल!” गाना कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। पावर-पैक टीजर निश्चित रूप से आपको सिग्नेचर ड्रम की आवाज, बैकग्राउंड में शेर की दहाड़ से उत्साहित करता है। साथ ही, अक्षय, रणवीर और अजय अपने पुलिस अवतार में गाने में गाला समय बिताते नजर आ रहे हैं।

video creadit to akshay kumar official instagram handle

(Sooryavanshi Song Aila Re Aila Teaser)

हाल ही में, रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ ने भी शहर में एक साथ प्रचार शुरू किया। वे रणवीर सिंह के शो, द बिग पिक्चर के सेट पर गए और इसके लिए एक साथ शूटिंग की। अक्षय, कैटरीना और रोहित शेट्टी के प्रशंसक मांग कर रहे थे कि वे कॉप-ड्रामा के लिए प्रचार शुरू करें जो दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब, निमार्ता कल पहले गाने के साथ फिल्म का प्रचार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस बीच, सोर्यवंशी मार्च 2020 से रिलीज के लिए लंबित थी। फिल्म की रिलीज को उडश्कऊ 19 महामारी और बाद में सिनेमाघरों के बंद होने के कारण स्थगित कर दिया गया था। रोहित शेट्टी और अन्य बीटाउन निमार्ताओं ने कुछ हफ्ते पहले सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और सिनेमाघरों को फिर से खोलने का अनुरोध किया। राज्य सरकार ने तब 22 अक्टूबर, 2021 से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की घोषणा की। इसके बाद, सूर्यवंशी की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। अब, यह पूरे देश में दिवाली पर स्क्रीन पर हिट होगी।

(Sooryavanshi Song Aila Re Aila Teaser)

Also Read : Benefits of Eliachi tea: ये है इलायची वाली चाय बनाने का सही तरीका, डायबिटीज के मरीज जरूर करें सेवन

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.