Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentSouth Actress Sai Pallavi Shared Pic लिखा 'इन टच विद इनर चाइल्ड'

South Actress Sai Pallavi Shared Pic लिखा ‘इन टच विद इनर चाइल्ड’

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

South Actress Sai Pallavi Shared Pic साउथ ब्यूटी साई पल्लवी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में पूल के किनारे क्वालिटी फन टाइम बिताती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें कैप्शन दिया, ‘इन टच विद इनर चाइल्ड’। मुझे पूल के किनारे समय बिताते हुए, अभिनेत्री एक आरामदायक और आरामदायक सलवार सूट में कुछ खूबसूरत फूलों के साथ खेलती हुई दिखाई देती है।

श्याम सिंघा रॉय अभिनेत्री सोशल मीडिया पर कई लुक साझा करती रही हैं, जिससे उनके प्रशंसक उनके प्राकृतिक व्यक्तित्व और खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गए हैं। अभिनेत्री को हाल ही में एक लाल साड़ी से लेकर एक सफेद और नीले रंग के कुर्ते में विभिन्न पोशाकों को टॉय करते देखा गया था। (South Actress Sai Pallavi Shared Pic)

इन सभी तस्वीरों में एक बात कॉमन है, तारे की बचपन की मासूमियत और धरती की सुंदरता। ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकाल रही हैं। साईं पल्लवी ने हाल ही में राहुल सांकृत्यान की रोमांटिक थ्रिलर, श्याम सिंघा रॉय में नानी के साथ स्क्रीन साझा की। यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज़ हुई और इसे अच्छी समीक्षा मिल रही है।

South Actress Sai Pallavi Shared Pic

श्याम सिंघा रॉय के बाद, साईं पल्लवी वेणु उडुगुला की पीरियड ड्रामा, विराट पर्वम का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस परियोजना को संयुक्त रूप से डी. सुरेश बाबू और सुधाकर चेरुकुरी द्वारा वित्तपोषित किया गया है और इसमें राणा दग्गुबाती मुख्य भूमिका में हैं। प्रियामणि, नंदिता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद सहित अन्य सितारे भी उद्यम में दिखाई देंगे। आउटिंग के लिए रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।

READ MORE : Malayalam actor GK Pillai Death, 97 वर्ष की आयु में हुआ निधन

READ MORE : Worship Khanna’s New Webseries रोबोट के साथ रोमांस के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE