होम / South Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

South Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

Prachi • LAST UPDATED : January 9, 2022, 1:23 pm IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
South Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu: साल 2022 में कोरोना फिर से बेकाबू हो गया है। देश में केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वैसे देखा जाए तो यह फिल्मी दुनिया के लिए कुछ खास अच्छा होता नहीं दिख रहा है। बता दें कि साल के शुरूआत से ही कई सेलिब्रेटीज कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। अभी शनिवार रात ही म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी के पिता के निधन के बाद 24 घंटे क भीतर ही एक और बुरी खबर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आई हैं।

शनिवार रात ही, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Superstar Mahesh Babu) के बड़े भाई रमेश बाबू की 56 वर्ष की उम्र में निधन (Ramesh Babu Passes away) हो गया है। दरअसल फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और एक्टर रहे घट्टामनेनी रमेश बाबू (Ramesh Babu) लंबे समय से बीमार चल रहे थे। परिवार ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर उनकी मौत की जानकारी दी, जिसके बाद से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने अपनी संवेदनाएं सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त की।

(South Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu) रमेश बाबू ने 1974 में फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू से आन-स्क्रीन शुरूआत की

रमेश बाबू के आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि करते हुए, फिल्म निमार्ता बीए राजू ने ट्वीट किया, ‘बहुत दुख के साथ हम अपने प्यारे रमेश बाबू गारु के निधन की घोषणा करते हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचे। – घट्टामनेनी फैमिली” बता दें कि महेश बाबू ने पिछले दिनों 6 जनवरी को अपने कोरोना संक्रमण की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

वहीं आपको बता दें कि महेश बाबू के भाई रमेश बाबू ने 1974 में फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू से आन-स्क्रीन शुरूआत की। उन्होंने 1997 में अभिनय से संन्यास ले लिया और इससे पहले 15 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग किया। बाद में वह एक निमार्ता बन गए। उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में महेश बाबू अभिनीत “अर्जुन” और “अतिथि” फिल्मों का निर्माण किया।

Also Read: Bollywood Musician Vishal Dadlani के पिता का निधन, कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से पिता से नहीं मिल पाए सिंगर

Also Read: Bahubali Katappa Fame Telugu Actor Sathyaraj हॉस्पिटल में हुए भर्ती, पहले पॉजिटिव आई थी कोविड रिपोर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 24 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Petrol Diesel Price: 24 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें कच्चे तेल का भाव-indianews  
Kashmir Issue: पाकिस्तान को कश्मीर मसले पर फिर हाथ लगी निराशा, ईरानी राष्ट्रपति ने कर दिया खेला – India News
Uttar Pradesh: यूपी के आगरा में मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, 40 स्कूली छात्र घायल- Indianews
Viral News: ‘अपने कीबोर्ड पर E और Y के बीच में देखें’ इंटरनेट का नया ट्रेंड क्या है? जिस पर मीम्स की बाढ़ं आ गई है- Indianews
Rahul Gandhi: ‘राहुल का DNA जांच हो, वो गांधी कहलाने लायक नहीं’, केरल में LDF विधायक के बयान पर मचा बवाल – India News
Lok Sabha Election: अफजल गुरु के समर्थक…, मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना- Indianews
ADVERTISEMENT