Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentSouth Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu का निधन, फिल्म जगत में...

South Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
South Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu: साल 2022 में कोरोना फिर से बेकाबू हो गया है। देश में केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वैसे देखा जाए तो यह फिल्मी दुनिया के लिए कुछ खास अच्छा होता नहीं दिख रहा है। बता दें कि साल के शुरूआत से ही कई सेलिब्रेटीज कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। अभी शनिवार रात ही म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी के पिता के निधन के बाद 24 घंटे क भीतर ही एक और बुरी खबर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आई हैं।

शनिवार रात ही, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Superstar Mahesh Babu) के बड़े भाई रमेश बाबू की 56 वर्ष की उम्र में निधन (Ramesh Babu Passes away) हो गया है। दरअसल फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और एक्टर रहे घट्टामनेनी रमेश बाबू (Ramesh Babu) लंबे समय से बीमार चल रहे थे। परिवार ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर उनकी मौत की जानकारी दी, जिसके बाद से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने अपनी संवेदनाएं सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त की।

(South Superstar Mahesh Babu Brother Ramesh Babu) रमेश बाबू ने 1974 में फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू से आन-स्क्रीन शुरूआत की

रमेश बाबू के आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि करते हुए, फिल्म निमार्ता बीए राजू ने ट्वीट किया, ‘बहुत दुख के साथ हम अपने प्यारे रमेश बाबू गारु के निधन की घोषणा करते हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचे। – घट्टामनेनी फैमिली” बता दें कि महेश बाबू ने पिछले दिनों 6 जनवरी को अपने कोरोना संक्रमण की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

वहीं आपको बता दें कि महेश बाबू के भाई रमेश बाबू ने 1974 में फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू से आन-स्क्रीन शुरूआत की। उन्होंने 1997 में अभिनय से संन्यास ले लिया और इससे पहले 15 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग किया। बाद में वह एक निमार्ता बन गए। उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में महेश बाबू अभिनीत “अर्जुन” और “अतिथि” फिल्मों का निर्माण किया।

Also Read: Bollywood Musician Vishal Dadlani के पिता का निधन, कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से पिता से नहीं मिल पाए सिंगर

Also Read: Bahubali Katappa Fame Telugu Actor Sathyaraj हॉस्पिटल में हुए भर्ती, पहले पॉजिटिव आई थी कोविड रिपोर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE