होम / Spider Man : No Way Home फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ

Spider Man : No Way Home फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ

Prachi • LAST UPDATED : November 17, 2021, 12:41 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Spider Man : No Way Home: मोस्ट अवेडेट फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम (Spider Man : No Way Home) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे टॉम हॉलैंड (Tom Holland) की मुसीबत शुरू होती है जब कुछ पुराने विलेन मानव जाति को नष्ट और उसे मारने आते हैं।

ट्रेलर की शुरूआत होती है पीटर पार्कर (Peter Parker) से जो कहते हैं कि जब उस मकड़ी ने मुझे काटा, हमारे पास एक हफ्ता था और तभी आपको पता चला। फैंस हालांकि एंड्रयू गारफील्ड (Andrew Garfield), टोबे मैग्वायर (Tobey Maguire) को देखना चाहते थे, लेकिन उन्हें डॉक्टर आक्टोपस (अल्फ्रेड मोलिना), इलेक्ट्रो (जेमी फॉक्स) और डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कम्बरबैच) जरूर देखने को मिले।

ट्रेलर शेयर करते हुए टॉम हॉलैंड ने लिखा कि हमने ट्रेलर को फैंस के एक थिएटर में लॉन्च किया और जो रिएक्शन हमें मिला वो काफी शानदार था। थैंक्यू मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे पूरे स्पाइडर मैन करियर में। आपका प्यार और सपोर्ट मुझे खुद पर और विश्वास दिलाता है। मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा। ये फिल्म आपके लिए है और मुझे आशा है कि ये फिल्म आपको भी उतना मजा देगी जितना मुझे दिया। आप सभी को बहुत प्यार।

Spider Man : No Way Home 17 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगी

वहीं टॉम हॉलैंड का कहना है कि वह और स्पाइडर-मैन: नो वे होम की पूरी कास्ट फिल्म के सबसे पॉपुलर फें्रचाइजी के लिए तैयार है। हाल ही में एंटरटेनमेंट वीकली को दिए इंटरव्यू के दौरान टॉम ने कहा था, ये फिल्म स्पाइडर-मैन: होमकमिंग फें्रचाइजी का कन्क्लूजन होगी और सेट पर पूरी कास्ट ने इसे ऐसा ही माना है।

बता दें कि वैसे फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन फैंस स्पाइडर मैन के रूप में एंड्रयू गारफील्ड या टोबे मैग्वायर को देखना चाहते हैं। खैर अब देखते हैं कि टॉम क्या कमाल दिखाते हैं इस फिल्म में। टॉम के अलावा फिल्म में जेंडया और जैकॉब बटालन लीड रोल में हैं। फिल्म 17 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगी ।

Read More: Salman Khan उठाएंगे मुस्लिम कम्यूनिटी को कोरोना वैक्सीन लगवाने का जिम्मा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद, चंद्रशेखर को है आज़म ख़ान की चिंता, सरकार से की ये मांग
ADVERTISEMENT