होम / Squid Game: Season 2 आ रहा है, इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई है

Squid Game: Season 2 आ रहा है, इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई है

India News Editor • LAST UPDATED : December 1, 2021, 3:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Squid Game: Season 2 निमार्ता ने कहा कि उनके दिमाग में एक ढांचा है और सोचता है कि सीजन 2 आ रहा है, इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई है। कोरियाई नाटक स्क्विड गेम ने नेटफ्लिक्स पर अपनी रिलीज पर लहरें पैदा कीं और इसलिए यह चौंकाने वाला नहीं होना चाहिए कि दर्शक सीजन 2 की उम्मीद कर रहे हैं। डोंग-ह्युक द्वारा निर्मित, इसे अस्तित्व के नाटक को लोगों तक पहुंचाने में निमार्ता को लगभग दस साल लगे, और अब वे और अधिक चाहते हैं।

डोंग-ह्युक (Squid Game: Season 2)

Squid Game: Season 2

जैसा कि रिपोर्ट किया गया है, स्क्वीड गेम के फैंन्स जानना चाहते हैं कि क्या नेटफ्लिक्स बैटल रॉयल-स्टाइल स्टोरीटेलिंग तबाही के दूसरे सीजन के साथ वापस आएगा, जैसा कि हाल ही में निमार्ता डोंग-ह्युक को उद्धृत किया गया था – और निश्चित रूप से कह रहा था – कि एक दूसरा सीजन होगा जल्द ही। लेकिन लगता है कि इस संभावित स्क्विड गेम सीजन 2 के लिए वास्तव में क्या है, यह देखने के लिए उन्हें कुछ समय और इंतजार करना होगा। (Squid Game: Season 2)

Squid Game: Season 2

हाल ही में एक साक्षात्कार में – जैसा कि वल्चर – स्क्वीड गेम के निमार्ता डोंग-ह्युक द्वारा रिपोर्ट किया गया था, ने कहा, “मेरे पास अगले सीजन के लिए कुछ रूपरेखा है। लेकिन मुझे यह भी स्वीकार करना होगा कि मैं सीजन दो के बारे में अधिक दबाव महसूस कर रहा हूं क्योंकि श्रृंखला को इतना अधिक प्यार और ध्यान मिला है जितना मैं उम्मीद नही कर सकता था। मेरे पास एक फिल्म भी है जिसे मैं स्क्विड गेम के बाद शूट करने की योजना बना रहा हूं, और मैंने यह तय नहीं किया है कि मुझे पहले कौन सी फिल्म करनी चाहिए। (Squid Game: Season 2)

Squid Game: Season 2
Squid Game: Season 2

जबकि साक्षात्कार में निमार्ता ने कहा कि उनके दिमाग में एक रूपरेखा है और उन्हें लगता है कि सीजन 2 आ रहा है, इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई है। वल्चर के साथ बातचीत करते हुए, नेटफ्लिक्स ने कहा कि स्क्विड गेम सीजन 2 की अभी आधारिक सूचना नहीं मिली है, लेकिन चर्चा जारी है। (Squid Game: Season 2)

(Squid Game: Season 2)

Read More: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani रणवीर और आलिया की फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Read More: Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding मेहमानों के लिए बुक हुए 40 होटल्स

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें