होम / Squid Game सीजन 2 के साथ जल्द आएगा, Hwang Dong-hyuk ने किया कन्फर्म

Squid Game सीजन 2 के साथ जल्द आएगा, Hwang Dong-hyuk ने किया कन्फर्म

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 5:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Squid Game: नेटफ्लिक्स (Netflix)पर दक्षिण कोरियाई शो स्क्विड गेम की कामयाबी का शोर दुनियाभर में सुनाई दे रहा है। इस सफलता की उम्मीद ना तो इसके मेकर्स ने की थी और ना ही इसे स्ट्रीम करने वाले प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को। लेकिन पहले सीजन की कामयाबी के बाद अब इसके मेकर्स इसके दूसरे सीजन (second season) को लेकर आएंगे। दरअसल मेकर्स ने यह जानकारी दी है, जिसके बाद उम्मीद है कि जल्द दूसरे सीजन का एलान हो सकता है।

शो के क्रिएटर ह्वांग डोंग-यूक (Hwang Dong-hyuk) ने खुद इसकी पुष्टि की है कि नेटफ्लिक्स के साथ दूसरे सीजन को लेकर बातचीत चल चल रही है। सोमवार की रात ह्वांग और शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले कोरियाई कलाकार ली जुंग-हाए, पार्क आए-सू और जुंग हो-योन नेटफ्लिक्स द्वारा आयोजित न्यूहाउस हॉलीवुड रेड कारपेट में स्पेशल स्क्रीनिंग और सवाल-जवाब सत्र का हिस्सा बने थे।

(Squid Game) 17 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था

खबर के अनुसार प्रेस मीट के दौरान जब ह्वांग से दूसरे सीजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे जहन में दूसरे सीजन के लिए बेसिक स्टोरीलाइन है और फिलहाल इस पर विचार चल रहा है। यह निश्चित तौर पर आएगा, लेकिन कब इसकी जानकारी नहीं दे सकता। नेटफ्लिक्स की ओर से भी कमोबेश ऐसा ही जवाब आया। उनके प्रतिनिधि ने कहा कि दूसरा सीजन बातचीत के दौर में है, लेकिन अभी तय कुछ नहीं है।

बता दें, स्क्विड गेम 17 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था और महज 17 दिनों में 111 मिलियन व्यूज हासिल कर लिये थे। नेटफ्लिक्स की यह सबसे सफल सीरीज बन गयी है। साथ ही पहली ऐसी सीरीज है, जिसको 100 मिलियन व्यूज मिले हों। स्क्विड गेम ने लोकप्रियता में मनी हाइस्ट को भी पीछे छोड़ दिया है। ह्वांग ने मीडिया से कहा कि लॉस एंजेलिस आने से पहले ही उन्होंने दूसरे सीजन का दबाव महसूस करना शुरू कर दिया था।

Read More: RRR का फर्स्ट Naacho Naacho Song रिलीज

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT