होम / T20 World Cup Sooryavanshi के प्रमोशन के लिए भारत-पाकिस्तान मैच के पहले नजर आएंगी स्टार कास्ट

T20 World Cup Sooryavanshi के प्रमोशन के लिए भारत-पाकिस्तान मैच के पहले नजर आएंगी स्टार कास्ट

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 6:48 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
T20 World Cup: सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) को लेकर लगातार अब प्रमोशन जारी हैं और हाल ही में कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी को रणवीर सिंह के नए शो में देखा गया था। हम बात कर रहे हैं द बिग पिक्चर की.. यहां पर सूर्यवंशी की लीडिंग लेडी और निर्देशक नजर आए थे।

हालांकि जब कैटरीना और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस शो पर आए थे तो अक्षय कुमार नहीं नजर आए थे बल्कि वो अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस वक्त राम सेतु की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनका शेड्यूल ऊटी में जारी है। हालांकि कुछ समय के बाद अक्षय कुमार इस फिल्म की स्टारकास्ट से जुड़कर इसका प्रमोशन शुरू करेंगे।

(T20 World Cup) Sooryavanshi स्टार्स करेंगे फैंस का मनोरंजन

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो फैंस को काफी खुश करने वाली है। दरअसल सूर्यवंशी की टीम इस फिल्म का प्रमोशन आईसीसी मेन्स टी-20 मैच के दौरान करने वाले हैं। बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आने वाली हैँ। खबर ये भी है कि ये तीनों मिलकर पर फैंस का मनोरंजन करने वाले हैँ। सूत्र ने यह भी कहा कि जहां मैच दुबई में होगा, वहीं अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी इस सेगमेंट की शूटिंग मुंबई के स्टार आफिस में करेंगे।

सूत्र ने आगे कहा कि इस गतिविधि के बाद, अक्षय कुमार स्पष्ट रूप से अन्य प्रकार के प्रचारों जैसे कार्यक्रमों, साक्षात्कारों, टीवी प्रदर्शनों आदि के लिए उपस्थित होंगे। वहीं अक्षय कुमार करीब 1 साल से इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं और कोरोना काल के कारण इसकी रिलीज लगातार टल रही थी। अक्षय कुमार ने कोरोना काल के शुरूआत में ही ये ऐलान कर दिया था कि ये फिल्म थिएटर्स में ही रिलीज होगी भले ही उनको कितना इंतजार करना पड़े।

Bigg Boss 15 Update करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बढ़ रही हैं नजदीकियां

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
ADVERTISEMENT