Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentस्टार प्लस ने 'Imlie' के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न...

स्टार प्लस ने ‘Imlie’ के एक साल पूरे होने का मनाया जश्न !

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie: स्टार प्लस (Star Plus) सबसे प्रसिद्ध शो में से एक माने जाने वाले ‘इमली’ (Imlie) शो ने शुरू से अपनी शानदार कहानी से दर्शकों को बांधे रखा है। इस शो की केवल बेहतरीन कहानी ही नहीं, बल्कि इसके कलाकारों ने भी अपने किरदारों में जान फूंक दी है। यह शो अपने दर्शकों से पूरी तरह से जुड़े रहने और हमेशा से उनका ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। शो इस हफ्ते 1 साल पूरा होने का जश्न (celebrates one year) मना रहा है।

शो में पत्रकार आदित्य की भूमिका निभाने वाले गश्मीर महाजनी (Gashmir Mahajani) कहते हैं, “यह पूरी कास्ट और कू्र के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। अब तक का सफर काफी रोमांचक रहा है। इतने सारे एपिसोड के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखना और अपने शो को और बेहतर करते देखना एक जबरदस्त अहसास है। यह सब तब पूरा होता है जब हमें ऐसी प्यारी उपलब्धियों का जश्न मनाने का मौका मिलता है। यह सब कुछ बहुत अच्छा लगता है क्योंकि बहुत कम शो इस मुकाम को हासिल कर पाते हैं। हमारा पूरा यूनिट एक परिवार की तरह है।

(Imlie) शो के आने वाले ट्रैक में 2 नई एंट्रियां होगी

वहीं शो में ‘इमली’ की भूमिका निभाने वाली सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Tauqeer Khan) कहती हैं कि इमली की यात्रा अभूतपूर्व रही है। हमारी पूरी टीम इस मौके को पाने के लिए बहुत काम करती है। मैं इस मौके पर शो के सभी प्रशंसकों को उनके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूँ। ऐसा लगता है जैसे कल हमने शुरू किया था और आज हमने 1 साल पूरा कर लिया है।

यह यात्रा प्यार से भरी रही है और आशा है कि यह आगे भी जारी रहेगी। 1 साल पूरा करना हम सभी की पीठ थपथपाने जैसा है कि हम जो कुछ कर रहे हैं वह सही है और कड़ी मेहनत जारी रखने की जरूरत है। मैं इस शो को आने वाले दिनों में और भी बड़े मुकाम हासिल करते देखना चाहती हूं। शो के आने वाले ट्रैक में 2 नई एंट्रियां हैं। अभिनेता फहमान खान और अभिनेत्री राजश्री रानी भाई और बहन की जोड़ी के रूप में इसमें प्रवेश करेंगे, जो इमली के जीवन को प्रमुख रूप से प्रभावित करेंगे।

Read More: Jai Bhim Controversy वन्नियार कम्युनिटी ने मेकर्स को भेजा मानहानि का नोटिस

Read More: Happy Birthday Aditya Roy Kapur एक्टर बनने से पहले वीजे थे आदित्य

Read More: ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस Shraddha Arya आज लेगी सात फेरे

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE