होम / स्टार प्लस ला रहा है नया fiction show 'ये झुकी झुकी सी नज़र' ….

स्टार प्लस ला रहा है नया fiction show 'ये झुकी झुकी सी नज़र' ….

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 28, 2022, 4:50 pm IST
  1. इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Star Plus is bringing new fiction show : स्टार प्लस, न्यू-एज प्रोडक्शन हाउस कथा कॉटेज प्रोडक्शन एलएलपी के साथ मिलकर जल्द ही अपने दर्शकों के लिए ‘ये झुकी झुकी सी नज़र'(‘Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar’) नामक एक नया फिक्शन show लेकर आ रहा है। ‘Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar’ 7 मार्च से दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है ‘Yeh Jhukhi Jhuki Si Nazar शो जिसे देखिए शाम 6:30 बजे केवल स्टार प्लस पर। यह अपकमिंग शो दो टूटे दिल (दीया और अरमान) की कहानी पर केंद्रित है, जो सामाजिक और व्यक्तिगत बुराइयों से लड़ते हैं, जिन्हे खुद किस्मत एकदूसरे से मिलाती हैं। दिल्ली में स्थापित इस शो (show) की कहानी में अंकित सिवाच (अरमान) और स्वाति राजपूत (दीया) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे।

अभिनेत्री स्वाति राजपूत

अपने नए शो (show) के लॉन्च को लेकर उत्साहित, नए जमाने के अभिनेता अंकित सिवाच कहते हैं, “यह किरदार मेरे द्वारा पहले निभाए गए सभी किरदारों से बिल्कुल अलग है। इस शो show में, मैं अरमान की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक मल्टीनेशनल फर्म में काम करता है और वह अपनी मां का एक आदर्शवादी बेटा है। यह शो एक खूबसूरत प्रेम कहानी है, जहां दो व्यक्ति समाज की रूढ़िवादी मानसिकता के खिलाफ लड़ते हैं। मैं धन्य हूँ कि मुझे यह अवसर मिला। यह शो एक ऐसा सामाजिक संदेश देगा जिस पर मैं व्यक्तिगत रूप से विश्वास करता हूं, मैं काफी समय से इस तरह की कहानी का हिस्सा बनना चाह रहा था।”

अभिनेता अंकित सिवाच

अपने नए show के लॉन्च पर उत्साहित, प्रतिभाशाली अभिनेत्री स्वाति राजपूत कहती हैं, “मुझे इससे बेहतर किरदार नहीं मिल सकता था। दीया (शो में मेरा किरदार) ने अपने आस-पास के सभी लोगों की खुशी के लिए जो त्याग किया है, वह दिल को छू लेने वाला और प्रेरक है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी इस शो की शक्ति और इसके पीछे छुपा हुआ संदेश महसूस होगा।“

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT