होम / Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey मैं 29 वर्षों से सबसे कठिन काम करने में कामयाब रही हूं, जो है लोगों को हंसाना : डेलनाज ईरानी

Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey मैं 29 वर्षों से सबसे कठिन काम करने में कामयाब रही हूं, जो है लोगों को हंसाना : डेलनाज ईरानी

Prachi • LAST UPDATED : December 30, 2021, 1:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Plus Show Kabhi Kabhie Ittefaq Sey : ‘स्टार प्लस’ हमेशा अपने कॉन्टेंट के जरिए हर मौके पर अपने दर्शकों को रोमांचित और अचंभित करता रहा है। उनके शोज हमेशा से चर्चा में रहे हैं और अब उनके आने वाले शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ (Kabhi Kabhie Ittefaq Sey) को लेकर चैनल विशेष रूप से काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

लीना गंगोपाध्याय, राजेश रामसिंह, प्रदीप कुमार, सैबल बनर्जी, पिया वाजपेयी और शाइका परवीन द्वारा निर्मित इस शो में डेलनाज ईरानी, मनन जोशी और येशा रूघानी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। अनुभवी अभिनेत्री डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) से हुई खास बातचीत के कुछ प्रमुख अंश :

शो ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ में अपने किरदार के बारे में हमें कुछ बताएं?

‘कभी कभी इत्तेफाक से’ एक बहुत ‘फील-गुड और ‘स्लाइस आॅफ ए लाइफ’ वाला शो है। इसमें कोई भी नेगेटिव कैरेक्टर नहीं हैं। यह संयुक्त परिवार की एक बेहद प्यारी कहानी है और शो में मेरे किरदार का नाम ‘किरण’, उर्फ ‘गोली बुआ’ है, जो परिवार में बच्चों की चाची है। यह अब तक की सबसे अलग साथ ही सबसे कठिन भूमिका है जो मैं निभा रही हूं, भले ही यह एक मजेदार शो हो, यह पूरी तरह कॉमेडी शो नहीं है, जिस शैली में लोगों ने मुझे ज्यादातर देखा है।

शो में अपने किरदार के लिए आपने जो विभिन्न तैयारियां की हैं, उसके बारे में हमें कुछ बताएं?

ईमानदारी से कहूं तो, मैंने किरण का किरदार निभाने के लिए वास्तव में ज्यादा तैयारी नहीं की है। हालांकि, मैंने इस लुक के लिए निश्चित रूप से कुछ तैयारियां की हैं। यह एक बहुत ही वास्तविक शो और एक वास्तविक किरदार है इसलिए मैं इसमें एक बहुत ही सरल साड़ी के लुक में नजर आउंगी, जिसमें सीधे लंबे बाल, कम गहने, आंखों में काजल और एक बड़ी गोल बिंदी मेरे लुक को पूरा करेगी।

क्या आपने अपने किरदार के लिए कोई खास प्रेरणा ली है?

मैंने कोई विशेष प्रेरणा नहीं ली है, लेकिन हां, मैंने निश्चित रूप से अपनी मां के व्यक्तित्व के कुछ रंग इस किरदार में डाले हैं। वह बहुत ही सख्त मां रही हैं। मुझे याद है बड़े होने के बाद भी मैं उनसे डरती थी, लेकिन वह सामान्य तौर पर बहुत ही नर्म दिल इंसान भी है।

मैं यह भी जोड़ना चाहूंगी कि कैसे डेलनाज और गोली बुआ लगभग एक जैसे हैं। गोली बुआ की तरह, मुझे भी अपने भाइयों से बहुत प्यार है। मेरी भतीजी और भतीजे मेरे दोस्त हैं, लेकिन वे यह भी जानते हैं कि उनकी सीमा कहा तक है। तो उस संबंध में गोली बुआ बनना काफी आसान था।

इस उम्र में इतनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कैसा महसूस हो रहा है?

बेशक, इस स्तर और उम्र में इस तरह की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए बहुत अच्छा लग रहा है और मैं इस अवसर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मुझ पर विश्वास करने और मुझे एक ‘कॉमेडी कलाकार’ की छवि और उस ब्रैकेट से बाहर निकालने के लिए मैं विशेष रूप से प्रोडक्शन हाउस की आभारी हूं। मैं अपने करियर के इस मोड़ पर इस शो का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं।

‘कभी कभी इत्तेफाक से’ में किरण बुआ की भूमिका से आप क्या हासिल करना चाहती हैं?

मैं अपने काम में हमेशा ईमानदार रही हूं और अब तक मैंने जो भी किरदार निभाए हैं, उसे अपना 100% दिया है। इसलिए मैं दर्शकों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अधिक प्यार और स्नेह को छोड़कर, अनिवार्य रूप से कुछ भी हासिल नहीं करना चाहती हूं। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक किरण बुआ के प्यार में पड़ जाएंगे और उसी तरह अपना प्यार बरसाना जारी रखेंगे जैसा उन्होंने हमेशा दिखाया है।

न्यू नॉर्मल में शूट करते हुए आपको कैसा लग रहा है?

मैं सेट पर इस बात का खास ख्याल रखती हूं कि हर कोई मास्क पहने और अपने कमरे को नियमित रूप से साफ करता रहे। मेरे आस पास हमेशा वेट टशू और सोप रखे होते हैं। हालांकि अब, सभी को पूरी तरह से वैक्सीन लग चुकी है चूंकि यह एक कार्यस्थल है, मुझे लगता है कि सभी प्रोटोकॉल का पालन करना अभी भी आवश्यक है जैसा कि हम पहले कर रहे थे।

क्या आप अब भी किसी बड़े या महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग से पहले नर्वस महसूस करती हैं?

हां ! मैं आज भी नर्वस होती हूं। मुझे लगता है कि एक बड़े सीक्वेंस की शूटिंग से ठीक पहले उस नर्वस एनर्जी का होना बहुत अच्छा है क्योंकि अगर आप नहीं हैं, तो आप बेहद ओवर कॉन्फिडेंट हैं और ओवर कॉन्फिडेंट होने से कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है।

साल 2022 के लिए आपका एजेंडा क्या है?

आने वाले वर्ष के लिए मेरा एकमात्र एजेंडा है ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ को एक बड़ा ब्लॉकबस्टर शो बनाना और मैं इसे साल 2022 से 2023 और फिर आगे तक ले जाने की तैयारी करुँगी।

Read More: Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

Read More: Bollywood famous film producer Vijay Galani का कैंसर से निधन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
ADVERTISEMENT