होम / सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में जाकर पछताए कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज, सनातनियों से मांगी माफी, बोले- ‘अगर कोई आपको…’

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में जाकर पछताए कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज, सनातनियों से मांगी माफी, बोले- ‘अगर कोई आपको…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में जाकर पछताए कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज, सनातनियों से मांगी माफी, बोले- ‘अगर कोई आपको…’

Salman Khan Bigg Boss 18 Aniruddhacharya Maharaj

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Bigg Boss 18 Aniruddhacharya Maharaj: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) हाल ही में 6 अक्टूबर से शुरू हो गया है। बिग बॉस के घर से लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। बता दें कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज (Aniruddhacharya Maharaj) इस समय ‘बिग बॉस 18’ में जाने को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस 18 के प्रीमियर पर पहुंचे थे और उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ सलमान खान से भी बात की थी। इसी बीच कथावाचक के कुछ पुराने वीडियो वायरल हो रहें हैं और एक इंटरव्यू के दौरान बता रहें हैं कि उन्हें ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला था, लेकिन यह उनके धर्म के खिलाफ है इसलिए वह शो में नहीं जाएंगे।

दूसरे वीडियो में उन्होंने बताया कि 3 महीने तक शो में रहने से इनकार करने के बाद मेकर्स चाहते हैं कि वो कुछ घंटों के लिए वहां आएं। अब बिग बॉस शो को लेकर दिए गए अपने बयान को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, जिस पर कथावाचक ने सफाई दी है और बताया है कि वो शो में क्यों गए थे।

बिग बॉस 18 में बुलाए जाने पर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने तोड़ी चुप्पी

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अनिरुद्धाचार्य कह रहें हैं, “लोग ये भ्रांति फैला रहें हैं कि मैं ‘बिग बॉस’ में गया था, जो भी बिग बॉस में जाता है, वो तीन महीने के लिए उस घर के अंदर जाता है और मैं आपको कहानी बता रहा हूं, मैं आपमें से ही एक हूं। जब मैंने पूरी तरह से मना कर दिया कि मैं आपके बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनूंगा, तो कलर्स टीवी के लोगों ने, बिग बॉस की टीम ने कहा, महाराज जी एक काम कीजिए, जो 18 लोग यहां मेहमान बनकर जा रहें हैं, आप आकर उन्हें आशीर्वाद दीजिए।”

Kashika Kapoor ने Aayushmati Geeta Matric Pass से बॉलीवुड में रखा अपना पहला कदम, फिल्म को लेकर किए कईं खुलासे – India News

अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा, “तो अब आप ही बताइए कि मेरा 2 घंटे के लिए मेहमान बनकर जाना सही था या गलत। मेहमान बनकर जाने का एक कारण था। कारण ये है कि मुझे बताइए कि एक संत को सिर्फ अच्छी जगहों पर जाना चाहिए या बुरी जगहों पर जाकर बुरे लोगों को सही रास्ते पर लाने की कोशिश करनी चाहिए।”

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मांगी माफी

अनिरुद्धाचार्य ने आगे यह भी कहा, “अगर कोई आपको आशीर्वाद लेने के लिए सिर्फ 2 घंटे के लिए बुलाए तो क्या आपको नहीं जाना चाहिए? मैं वहां गया हूं और सिर्फ भगवद गीता का उपदेश दिया है। मैंने शो में जाने के फैसले के बारे में लाख बार सोचा। मैं पूरी रात सोचता रहा कि मैं सही कर रहा हूं या गलत, फिर मुझे लगा कि मुझे जाना चाहिए। दुनिया सनातन की शक्ति को स्वीकार कर रही है।”

अनिरुद्धाचार्य को बिग बॉस से आया इतने करोड़ों का ऑफर

अनिरुद्धाचार्य ने कहा, “मेरे जाने से सनातन पुष्पित और पल्लवित हुआ है। इसलिए निराश न हों, बड़े दिल वाले बनें। मुझे हर जगह जाकर धर्म की सेवा और रक्षा करने दें। अंत में महाराज जी ने क्षमा मांगते हुए कहा, “अगर मेरे बिग बॉस में जाने से किसी सनातनी का दिल दुखा है तो मैं सभी सनातनियों से लाख बार क्षमा मांगूंगा। अगर मेरे भगवद गीता देने, राधे राधे कहने से किसी की आस्था को ठेस पहुंची है। तो दास अनिरुद्धाचार्य आपके चरणों में लाख बार क्षमा मांगता हूं।”

भगवान शिव और साईं बाबा के आगे हाथ जोड़े पूजा करते नजर आए Kartik Aaryan, भड़क गए लोग, जाने मामला – India News

अनिरुद्धाचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि मुझे अभी ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला है, करोड़ों का ऑफर था, मैंने ठुकरा दिया। मैं भीख मांगता हूं तभी गौरी गोपाल (गौशाला) में सेवा चलती है। अगर मैं एक भिखारी करोड़ों का ऑफर ये कहकर ठुकरा सकता हूं कि ये मेरे धर्म के खिलाफ है, तो क्या तुम्हारा गुटखा बेचना सही है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT